रमन भल्ला के बाद 'ये है मोहब्बतें' में होगी इस किरदार की वापसी
रमन भल्ला के बाद 'ये है मोहब्बतें' में होगी इस किरदार की वापसी
Share:

टीवी क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के काफी समय से प्रदर्शित हो रहे शो 'ये है मोहब्बतें' में करण पटेल ने रमन भल्ला के किरदार में वापसी कर ली है. जी हाँ, आपको बता दें कि करण पटेल के रमन के किरदार को शो में बहुत पसंद किया जाता था लेकिन बीच में वह शो से गायब हो गए थे लेकिन अब वह वापसी कर चुके हैं. सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, शो में रोमी भल्ला की वापसी होने वाली है और इस किरदार के लिए अली गोनी शो में री-एंट्री करने वाले हैं.

जी दरअसल वह दिसंबर एंड से पहले शो में एंट्री ले सकते हैं. इसी के साथ एक खबर यह भी है कि- ''शो दिसंबर में ऑफ एयर होने वाला है. इसलिए मेकर्स हैप्पी एंडिंग प्लान कर रहे हैं. रोमी भल्ला शो का एक महत्वपूर्ण कैरेक्टर है. इसलिए उन्हें वापस लाने की प्लानिंग है.'' वहीं हाल ही में अली गोनी ने इस बारे में बात करते हुए कहा- ''हां, हम बस इसलिए डेट्स फाइनल करने में लगे हैं.'' आप सभी को बता दें कि शो में अली गोनी रोमी भल्ला का किरदार निभा रहे थे और रोमी भल्ला रमन भल्ला के छोटे भाई हैं.

वहीं शो में उनके किरदार को खूब प्यार मिला लेकिन अली के शो छोड़ने के बाद अब तक किसी ने उनकी जगह नहीं ली है. वहीं इस शो में दिखाया जा रहा है कि रोमी भल्ला किसी काम से बाहर गए हुए हैं और अब वह वापसी के लिए तैयार हैं. ऐसी खबरें भी हैं कि ये है मोहब्बतें दिसंबर में बंद होने जा रहा है और इस शो की जगह शो का स्पिन ऑफ 'ये हैं चाहते' लाने की तैयारी की जा रही है. इस शो में गठबंधन फेम एक्टर अबरार काजी और तंत्र फेम एक्ट्रेस सरगुन कौर लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

सामने आया नागिन 4 का पहला प्रोमो, उठा मेल स्टार के चेहरे से पर्दा

माहि विज हुई ट्रोलिंग का शिकार, यूज़र्स बोले - 'शर्म कर मोटी'

पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची हिंदुस्तानी भाऊ की पत्नी, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -