इस तस्वीर पर दिव्यांका की बेटी को 'कपड़े उतारने' की सलाह दे रहे हैं यूजर्स
इस तस्वीर पर दिव्यांका की बेटी को 'कपड़े उतारने' की सलाह दे रहे हैं यूजर्स
Share:

टीवी की दुनिया में कई ऐसे नाम हैं जिन्हे सुनकर हॉटनेस सामने आ जाती है और उन्हीं में एक नाम है अदिति भाटिया. बेहतरीन हुनर और खूबसूरती से फैंस के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अदिति भाटिया टीवी इंडस्ट्री में बेहद लोकप्रिय साबित हो रही हैं और उनका हर अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना रहा है. अदिति काफी कम समय मे ही फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय और मशहूर हो चुकी हैं उन्हें सभी पसंद करते हैं. वैसे तो अभिनय के क्षेत्र में कम समय में सफलता हासिल कर पाना सभी अभिनेत्रियों के किस्मत की बात नहीं है लेकिन अदिति भाटिया ने महज कुछ सालों में ही अपने बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर अभिनय के क्षेत्र में लोकप्रिय हो गई.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में अदिति ने एक बहुत ही ख़ास  तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस तस्वीर में वह वाइट ड्रेस में नजर आ रहीं हैं लेकिन उनकी लिपस्टिक का रंग लोगों के गले नहीं उतर रहा है वह उसे भला-बुरा कह रहे हैं इस तस्वीर को अदिति ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ समय पहले ही अपने फैंस के साथ शेयर किया हैं. आपको यह भी बता दें कि इस तस्वीर में एक साइड उनके कंधे से कपडे उतर रहे हैं और इस कारण भी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया' अपने कपड़े उतार दो'.

आपको बता दें कि अदिति सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय और मशहूर हैं और फिलहाल इंस्टाग्राम पर अदिति को लगभग 3.9 मिलियन फैंस फॉलो करते हैं. अदिति को आप सभी ने स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल “ये है मोहब्बते” में रुही के किरदार में देखा होगा.

एक रात दिव्यांका के पति के साथ बिताना चाहती है ये लड़की, सुनते ही भड़की दिव्यांका

नागिन 3: हो जाएगा माहिर का एक्सीडेंट और उसे छोड़ विक्रांत की हो जाएगी बेला

सब कुछ भूल जाएंगे, झांसी की रानी की हॉटनेस देखकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -