'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस के बाद ‘नागिन 3’ एंट्री लेगा इसी शो का यह एक्टर
'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस के बाद ‘नागिन 3’ एंट्री लेगा इसी शो का यह एक्टर
Share:

एक बार फिर से नागिन 3 को लेकर एक बार फिर से अपडेट सामने आई है. जी हाँ, आजकल वैसे ही नागिन 3 को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आ रही है और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. जी हाँ, हाल ही में इस सीरियल के फिनाले एपिसोड का प्रोमो सामने आया था और उसे देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था. जी हाँ, उस प्रोमो में मौनी रॉय की झलक देखने को मिली थी और साथ ही ऐसा सुनने में आया है कि फिनाले एपिसोड में मौनी रॉय के अलावा करणवीर बोहरा और अर्जुन बिजलानी भी नजर आने वाले है, अब मिली खबरों के मुताबिक़ शो में एक और एंट्री होगी.

जी हाँ, शो में जल्द ही बेला और माहिर की मौत होने वाली है और इस सीरियल में 24 साल का लीप भी आने वाला है. वहीं लीप के बाद इस सीरियल में बेला और माहिर का पुर्नजन्म होगा और इसी दौरान बाकी कलाकारों की एंट्री भी होगी. इन सभी में सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस सीरियल में ये है मोहब्बतें की अदाकारा कृष्णा मुखर्जी की एंट्री भी होने वाली है और कृष्णा इस सीरियल में विशाखा और हुकुम की बेटी तामसी का किरदार अदा करेंगी. इसी के साथ इस शो में ये है मोहब्बतें का एक और कलाकार इस सीरियल में अहम भूमिका अदा करेगा.

मिली जानकारी के अनुसार लीप के बाद इस सीरियल में दीपक वाधवा की एंट्री होगी और दीपक इस सीरियल में पर्ल वी पूरी के भाई का किरदार अदा करते हुए नजर आएँगे. जी हाँ, वहीं शो में इस बार दीपक का किरदार नेगेटिव होगा.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए प्रोमो से मची खलबली, फिर टूटेगा नायरा-कार्तिक का रिश्ता

बाथटब में बिकिनी पहन किताब पढ़ते नजर आई यह बोल्ड एक्ट्रेस

रिएलिटी शो का हिस्सा बनना चाहता है यह एक्टर, कहा- 'नहीं होते फेक..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -