इस दिन से प्रसारित होगा 'यह हैं चाहतें', स्टार्स ने बताए अपने किरदार
इस दिन से प्रसारित होगा 'यह हैं चाहतें', स्टार्स ने बताए अपने किरदार
Share:

आप सभी जानते ही हैं दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल का शो 'यह हैं मोहब्बतें' खत्म हो गया है. ऐसे में अब इस शो की जगह 'यह हैं चाहतें' आने वाला है और इस शो में अगली पीढ़ी की कहानी को दिखाया जाएगा. वहीं शो में मुख्य भूमिकाओं में सरगुन कौर और अबरार काज़ी नज़र आने वाले हैं. इस शो में सरगुन प्रिशा नाम का किरदार निभाते नजर आने वाली हैं और अबरार रॉकस्टार रूद्राक्ष खुराना की भूमिका में दिखाई देंगे. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक 'यह हैं चाहतें' में इन दोनों किरदारों की प्रेम कहानी को दिखाएंगे. खबर है कि इस शो में सरगुन का किरदार एक आज़ाद और मजबूत सिंगल मदर का है और उसकी दुनिया उसके बेटे सारांश में है. वहीं प्रिशा गायनोकॉलॉजिस्ट है और रूद्राक्ष का किरदार एक जोशीले युवा का है, जो अपने भाई से बेहद प्यार करता है और इसके लिए किसी भी हद तक जा सकता है.

हाल ही में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सरगुन कौर ने कहा- "मुझे लगता है कि किरदार को समझने के लिए इसको जीना बहुत महत्वपूर्ण होता है. जब मैंने अपने शो की शूटिंग शुरू की थी तो मैंने महसूस किया कि एक गायनोकॉलोजिस्ट को रोल निभाने के लिए मुझे अपने जीवन में प्रोसिज़र, टर्म्स और उन तकनीकियों को समझना बेहद जरूरी है, जो गायनोकॉलोजिस्ट की ज़िंदगी में होते हैं. इसलिए, मैंने बहुत सारे वीडियो देखे. क्रिएटिव टीम ने मुझे पेश से जुड़ी बारीकियों को समझने में मदद की, ताकि मैं बेहतर तरीके से अपना रोल निभा सकूं, उनका अनुकरण कर सकूं.''

इसी के साथ अबरार ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं एक रॉकस्टार की भूमिका निभा रहा हूं और मैं वास्तव में इसके बारे में उत्साहित हूं. मुझे अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करते रहना और हर बार कुछ नया करने की कोशिश करना पसंद है. मेरे पिछले शो में नकारात्मक (गुंडे) का किरदार निभाने के बाद एक रॉकस्टार का किरदार निभाना वाकई एक बड़ी चुनौती थी. लेकिन मैं इस नई यात्रा के लिए तैयार हूं.” आपको बता दें कि शो यह है चाहतें, 19 दिसंबर से रात 10:30 बजे स्टार प्लस पर आने वाला है.

इस टीवी एक्ट्रेस ने साल 2019 में 312 करोड़ कमाकर बनाया रिकार्ड, बॉलीवुड खान्स की नही टिकी कमाई

बिग बॉस 13 : विकास गुप्ता ने चली शातिर चाल, इस तरह लगाई आरती-विशाल के रिश्तों में आग

BB13 : रश्मि देसाई गुस्से से हुई आगबबूला, कहा-ज्यादा बोल रहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -