इस टीवी एक्ट्रेस पर पड़ा पैसों का संकट, कहा- सैलरी मांगने में आ रही शर्म

कोरोना वायरस और उसके चलते लॉकडाउन के कारण वित्तीय असुरक्षा से टीवी स्टार भी परेशान हैं. वहीं एकता कपूर के डेली शो ये है चाहतें में लीड निगेटिव रोल प्ले करने वाली ऐश्वर्या सखुजा ने भी कुछ ऐसी चिंता जाहिर की है. इसके साथ ही लॉकडाउन के कारण फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर ब्रेक लगा हुआ है. इसके कारण लोग वित्तीय संकट महसूस कर रहे हैं. इसके साथ ही इस संबंध में ईटाइम्स टीवी से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा ने कहा कि कई सारे शो ऑफ एयर हो चुके हैं, पर उनके मुकाबले ये है चाहतें सेफ जोन में है. वहीं प्रोड्यूसर्स से पे चेक मांगने के बारे में बात करते हुए ऐश्वर्या ने कहा, ''हालात ऐसे हैं कि जो काम हम कर चुके हैं उसके लिए भी पैसा मांगने में शर्म आ रही है, क्योंकि इस वक्त सभी मुश्किल का सामना कर रहे हैं.

वहीं हम नहीं जानते कि शो का बजट कट किया जाएगा या नहीं. ये भी नहीं पता इसके बाद एक्टर्स के लिए किस तरह का मार्केट खुलेगा. अभी सबकुछ अनिश्चित है.''शो फिर से फ्लोर पर कब आएगा, शूटिंग कब शुरू होगी इसके बारे में कोई नहीं जानता. पर ऐश्वर्या का कहना है कि एंटरटेनमेंट बिजनेस सबसे आखिरी में शुरू होगा. उन्होंने कहा, '' अभी यह कहना मुश्किल फिर से शो कब शुरू होगा. लेकिन शुरू जरूर होगा. लॉकडाउन खत्म होने के बाद हमारी इंडस्ट्री सबसे आखिरी में खुलेगी, ऐसा लगता है. हम उम्मीद कर रहे हैं कि जून तक फिर से वापसी हो जाए, लेकिन अभी कुछ भी कन्फर्म नहीं है.

इसके साथ ही ''टीवी स्टार्स की कमाई आदि के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि कोई भी एक्टर एक वक्त एक शो के साथ 2-3 साल के लिए जुड़ता है. इसके बाद वह ब्रेक लेता है और फिर अगले प्रोजेक्ट में मूव करता है. वहीं एक्ट्रेस का कहना है कि उम्मीद है कि जल्द ही फिर से काम शुरू हो जाएगा नहीं तो फिर जिंदा रहने के लिए सेविंग खत्म करनी होगी. फिलहाल , कई ऐसे लोग हैं जिनके बारे में सोच कर दुख होता है कि उनके पास एक वक्त का खाना खाने के लिए भी पैसा नहीं है.

लॉक डाउन के दौरान श्वेता बसु प्रसाद ने बदला अपना लुक

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शहनाज़ गिल ने कही यह बात

टीवी के वो सेलेब्स जिनोह्णे अपनी मेहनत से खरीदा मुंबई में आलीशान फ्लैट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -