VIDEO: एक-दूजे का हाथ पकड़कर 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाते नजर आए CM शिवराज और कैलाश विजयवर्गीय

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो इस समय सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। यह वीडियो सोशल साइट्स पर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों नेता एक साथ गाना गा रहे हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल यह वीडियो बीते बुधवार का है। बीते बुधवार को ये दोनों एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे और यहीं दोनों ने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘शोले’ के लोकप्रिय गाने को गाया।

 

वह गाना था 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेगे’। अब दोनो के उसी दौरान का वीडियो शूट करने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाला गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो को कैलाश विजयवर्गीय द्वारा आयोजित एक पार्टी के दौरान शूट किया गया और CM शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी इस वीडियो को बीते बुधवार रात को साझा किया है। इसे शेयर कर कैप्शन में शिवराज सिंह चौहान ने लिखा- 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे।'

आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों नेता एक दूसरे का हाथ पकड़कर ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ गाने को गा रहे हैं। आप सभी को बता दें कि यह पार्टी बीते बुधवार शाम भोपाल स्थित मध्य प्रदेश विधानसभा परिसर में विजयवर्गीय द्वारा आयोजित की गई थी। वहीँ शोले फिल्म के इस मशहूर गाने के बारे में बात करें तो यह बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की दोस्ती पर फिल्माया गया है। आपको बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय और शिवराज सिंह चौहान युवावस्था की राजनीति से दोस्त रहे हैं।

अब्दुल कलाम के गुरु माने जाते हैं विक्रम साराभाई, मात्र 1 रुपए वेतन पर ISRO में किया था काम

17 साल बड़े सुपरस्टार से सयेशा सैगल ने रचाई थी शादी, दिलीप कुमार से है खास रिश्ता

उत्तर प्रदेश सरकार नोएडा में स्थापित करेगी डाटा सेंटर पार्क

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -