मंत्रिमंडल विस्तार के लिए येदियुरप्पा करेंगे दिल्ली का दौरा
मंत्रिमंडल विस्तार के लिए येदियुरप्पा करेंगे दिल्ली का दौरा
Share:

रविवार को कहा गया कि मंत्रिमंडल विस्तार और फेरबदल के लिए पार्टी हाईकमान की मंजूरी पाने के लिए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा इस सप्ताह दिल्ली की यात्रा की योजना बना रहे हैं। सूत्रों ने कहा कि येदियुरप्पा की दिल्ली यात्रा जो काफी समय से बंद है, बुधवार को शुरू हो सकती है। येदियुरप्पा ने संवाददाताओं से कहा था कि राजाराजेश्वरी नगर और सिरा विधानसभा क्षेत्रों के उपचुनाव के तुरंत बाद मंत्रिमंडल विस्तार और फेरबदल किया जाएगा। कार्डों पर कैबिनेट विस्तार के साथ मंत्री पदों के लिए भाजपा के घेरे में राजनीतिक गतिविधियों और लॉबिंग शुरू हो गई है।

हाल ही में कुछ भाजपा विधायकों ने सिंचाई मंत्री रमेश जारकीहोली के निवास पर मुलाकात की, जिससे यह अनुमान लगाया गया कि यह उन लोगों से संबंधित है जो मंत्री पद के इच्छुक थे। बैठक में शामिल होने वालों में चित्रदुर्ग के विधायक जीएच थिप्पा रेड्डी और पूर्णिमा श्रीनिवास शामिल थे, जिन्होंने राज्य मंत्रिमंडल में जगह पाने की इच्छा व्यक्त की। उनके अलावा आठ बार के विधायक उमेश कट्टी और होन्नाली के विधायक सांसद रेणुकाचार्य ने सम्मानित पदों को सुरक्षित करने की आकांक्षा व्यक्त की है।

जबकि उमेश कट्टी ने पहले हुक्केरी में कहा था कि उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा, रेणुकाचार्य ने हाल ही में मुख्यमंत्री को फोन किया और कथित तौर पर उनसे कहा कि जब भी मंत्रिमंडल विस्तार हो तो वह उनके नाम पर विचार करें।

बांग्लादेशी किशोर ने जीता 2020 अंतर्राष्ट्रीय बाल शांति पुरस्कार

आंग सान सू ची की सत्तारूढ़ एनएलडी ने म्यांमार चुनाव 2020 में हासिल की इतनी सीटें

बिहार विधानसभा के अध्यक्ष को भाजपा से कई उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -