सीएम येदियुरप्पा ने किया बड़ा खुलासा, इस अहम मामले में अमित शाह से कर चुके है चर्चा
सीएम येदियुरप्पा ने किया बड़ा खुलासा, इस अहम मामले में अमित शाह से कर चुके है चर्चा
Share:

शुक्रवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने  कहा कि उनके मंत्रिमंडल का विस्तार तीन से चार दिनों में किया जाएगा. उन्होंने यह बात दावोस से भारत लौटने के बाद कही. येदियुरप्पा दावोस वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम मीट में शिरकत करने गए थे. येदियुरप्पा ने इस दौरान दोहराया कि वह वादे के तहत भाजपा के टिकट पर उपचुनावों में विधायक चुने गए जेडीएस और कांग्रेस के अयोग्य विधायकों को वह मंत्री बनाएंगे. हालांकि, उन्होंने साफ कर दिया कि हारने वालों को मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलेगी.

कोरोनावाइरस वायरस का भय भारत में गहराया, दो मरीजों की टेस्ट रिपोर्ट में सामने आया चौकाने वाला सच

अपने बयान में येदियुरप्पा ने इसे लेकर कहा, 'मैंने गृहमंत्री अमित शाह से उनकी हालिया दौरे के दौरान मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा की है. तीन से चार दिनों में मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा. सौ फीसद हम यह इस महीने कर देंगे. संवाददातों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली जाने की उन्हें जरूरत नहीं है, क्योंकि इसे लेकर पहले ही अमित शाह से चर्चा हो गई है. उन्होंने इसके लिए मंजूरी दे दी है. मैं केंद्रीय नेतृत्व के साथ फिर बातचीत करूंगा और मंत्रियों की सूची जारी कर दिया जाएगा. इसके बाद तीन-चार दिनों में शपथ ग्रहण समारोह के साथ मंत्रिमंडल का विस्तार करूंगा.'

घर पहुँचने में लेट हुए लड़की तो बोली- मेरा गैंगरेप हो गया...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 19 जनवरी को दावोस दौरे पर जाने वाले मुख्यमंत्री येदियुरप्पा शुक्रवार दोपहर को कर्नाटक लौट आए. इसके बाद कई लोग उनसे उनके आवास पर मिले. येदियुरप्पा मंत्रिमंडल विस्तार के लिए हाईकमान के अनुमति का इंतजार कर रहे थे. पार्टी सूत्रों ने कहा कि उन्हें दिल्ली जाना होगा और नए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के साथ चर्चा करनी होगी, मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें राष्ट्रीय राजधानी की यात्रा करने की कोई आवश्यकता नहीं है. इससे पहले दिन में, राजस्व मंत्री आर अशोका ने कहा कि नड्डा के साथ  मुख्यमंत्री चर्चा करेंगे और विस्तार की कवायद को आगे बढ़ाएंगे.

MNS ने शिवसेना पर साधा निशाना, राज ठाकरे को बताया नया 'हिन्दू ह्रदय सम्राट'

सेना की वर्दी पहन कर इस स्टार ने रचा इतिहास, शाहरुख़ और अमिताभ ने भी पहनी आर्मी यूनिफॉर्म

निकाय चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद सोनिया गाँधी से मिलने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -