विधानसभा में पोर्न देखने के कारण गया था मंत्री पद, अब येदियुरप्पा ने बना दिया डिप्टी सीएम
विधानसभा में पोर्न देखने के कारण गया था मंत्री पद, अब येदियुरप्पा ने बना दिया डिप्टी सीएम
Share:

बंगलोर: कर्नाटक में भाजपा के उस नेता को उपमुख्यमंत्री बना दिया गया है, जो 2012 में मंत्री रहते हुए विधानसभा में अपने मोबाइल पर पोर्न देखते पाए गए थे. उनका नाम है लक्ष्मण सावदी. बड़ी बात तो ये है कि लक्ष्मण सावदी इस बार न MLA हैं और न ही विधान परिषद के सदस्य. फिर भी उन्हें उपमुख्यमंत्री जैसा बड़ा पद दिए जाने पर राज्य की सियासत में घमासान मच गया है. पार्टी के ही नेता पोर्न देखने के लिए बदनाम हो चुके नेता को डिप्टी सीएम जैसा पद दिए जाने पर विरोध जता रहे हैं.

दरअसल, सूबे के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कर्नाटक में जातियों के बीच संतुलन साधने के लिए तीन डिप्टी सीएम की घोषणा की है. जिसमें लक्ष्मण सावदी, गोविंद एम करलोज और अश्वत्थ नारायण को ये पद दिया गया है. इनमें से लक्ष्मण सावदी किसी भी सदन के मेंबर नहीं हैं. फिर भी उन्हें डिप्टी सीएम बनाया गया है. भाजपा के ही MLA रेनुकाचार्य ने सावदी को डिप्टी सीएम का पद दिए जाने पर सवाल उठाए हैं. विधायक रेनुकाचार्य ने कहा है कि आखिर चुनाव हारे शख्स को इतना बड़ा पद देने की क्या आवश्यकता आ गई?

आपको बता दें कि 2012 में विधानसभा का सत्र चल रहा था. उस दौरान कैमरों की निगाह तीन मंत्रियों की तरफ गई. तीनों MLA मोबाइल पर पोर्न देखने में व्यस्त थे. तस्वीरें बाहर सामने आने पर हंगामा मच गया था. इसमें लक्ष्मण सावदी भी शामिल थे, जो उस समय मंत्री थे. विपक्ष के हंगामा मचाने पर तीनों मंत्रियों को इस्तीफा देना पड़ा था.

INX मीडिया केस: चिदंबरम के जवाबों से संतुष्ट नहीं है CBI, लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए कर सकती है मांग

बड़ी संख्या में लोगों ने ग्रहण की झाविमो की सदस्यता, बाबूलाल मरांडी ने माला पहनकर किया स्वागत

छगन भुजबल के शिवसेना में शामिल होने की खबर को सुप्रिया सुले ने किया ख़ारिज, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -