येदियुरप्पा ने जोर देकर कहा- "मैं अगले 2 साल तक कर्नाटक का सीएम बना रहूंगा..."

येदियुरप्पा ने जोर देकर कहा-

कर्नाटक के मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा ने शुक्रवार को राज्य में भाजपा सरकार के प्रमुख के रूप में अपने बने रहने की अटकलों को समाप्त करते हुए कहा कि वह शेष अवधि (दो साल) के लिए मुख्यमंत्री रहेंगे और बदलाव का कोई सवाल ही नहीं है। यहां पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में येदियुरप्पा ने कहा कि- "मैं और 2 साल मुख्यमंत्री के रूप में रहूंगा। इसमें कोई संदेह नहीं है। कल पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और कर्नाटक में पार्टी मामलों के प्रभारी अरुण सिंह को बनाया है। 

यह मेरी निरंतरता के बारे में स्पष्ट है और इसलिए बदलाव का सवाल ही नहीं उठता।" '100 प्रतिशत, जब हमारे कर्नाटक प्रभारी ने कहा है कि शेष दो वर्षों में कोई बदलाव नहीं हुआ है और मेरे नेतृत्व में अच्छा काम हो रहा है, मेरी जिम्मेदारी बढ़ गई है। मैं और अधिक प्रयास करूंगा और अगले दो वर्षों तक ईमानदारी से काम करूंगा, और पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह द्वारा मुझ पर दिखाए गए भरोसे पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा। 

पर्यटन मंत्री सीपी योगेश्वर और पार्टी विधायक अरविंद बेलाड के नेतृत्व में विधायकों के एक वर्ग ने पिछले हफ्ते श्री येदियुरप्पा के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों के साथ दिल्ली की यात्रा की, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर पार्टी के वरिष्ठ नेता इसके लिए कहते हैं तो वह इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं। पिछले कुछ समय से अटकलें लगाई जा रही थीं कि सत्तारूढ़ भाजपा के एक वर्ग द्वारा येदियुरप्पा को हटाने के लिए दबाव बनाने की कोशिश की जा रही थी।

भाई ने भाई को मार डाला, मामूली बात पर हुआ था विवाद

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने फिर किया हमला, घाटी में सर्च ऑपरेशन जारी

राजनाथ सिंह ने किया 'खामोश महामारी' का जिक्र, बोले- इससे हर साल होती है डेढ़ लाख मौतें