मेरी असली राजनीति 2023 में होगी शुरू: एचडी कुमारस्वामी
मेरी असली राजनीति 2023 में होगी शुरू: एचडी कुमारस्वामी
Share:

बेंगलुरू: मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने सोमवार को अपने भाजपा पार्टी के सदस्यों से कहा कि वे भगवा पार्टी के साथ जेडी (एस) के संभावित विलय के बारे में अफवाहों पर टिप्पणी न करें, यहां तक कि जेडी (एस) नेता एचडी कुमारस्वामी ने ऐसी रिपोर्टों को खारिज कर दिया और सत्ता में आने के बारे में विश्वास व्यक्त किया। 

कुमारस्वामी ने कहा, "मेरी असली राजनीति 2023 में शुरू होगी, और आगे कहा कि कोई भी जद (एस) को खत्म नहीं कर सकता। बीजेपी के साथ जेडी (एस) के संभावित विलय की अफवाह के बीच, दोनों नेताओं ने रविवार को भी बयान जारी किए और उन्हें सच्चाई से दूर बताया। "जेडी (एस) पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा द्वारा बनाई गई पार्टी है और पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी इसके नेता हैं। उस समय जब वे पार्टी को मजबूत करने और राज्य भर में इसे बनाने की कोशिश कर रहे थे, उस पार्टी के दूसरे पार्टी के साथ विलय की बात कर रहे थे। येदियुरप्पा ने कहा कि उनका अपमान करना पसंद है।

यहां पत्रकारों से बात करते हुए, मुख्यमंत्री ने कहा, न तो उन्हें और न ही अन्य लोगों को ऐसे मुद्दों पर बोलना चाहिए, जबकि यह बनाए रखते हुए कि जद (एस) ने विधान परिषद के अध्यक्ष को हटाने के मुद्दे पर सहयोग दिया है। आने वाले दिनों में भी वे जरूरत पड़ने पर हमें सहयोग दे सकते हैं, लेकिन जिस समय वे अपनी पार्टी का निर्माण कर रहे हैं, उसके विलय के बारे में बात करना सही नहीं है। चुनाव के लिए अभी भी ढाई साल बाकी हैं। वे अपना निर्माण करेंगे। पार्टी, हम अपना निर्माण करेंगे। कोई भी, जिसमें हमारी पार्टी के लोग भी शामिल हैं, को ऐसी चीजों के बारे में बोलना चाहिए।

पीएम मोदी बोले- देश की शक्ति है AMU, इसे ना भूलना और ना ही कमज़ोर होने देना

DDC चुनाव परिणाम से पहले हिरासत में लिए गए 20 नेता, भड़कीं महबूबा ने भाजपा को घेरा

J&K DDC चुनाव: भाजपा पर भारी गुपकार, 11 सीटों पर बनाई बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -