सीएम बनते ही येदियुरप्पा ने किया किसानों का कर्ज माफ़

येदियुरप्पा ने आज सुबह ही कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में तीसरी बार शपथ ली. इसी के साथ ही येदियुरप्पा ने किसानों की कर्जमाफी का ऐलान किया है. हालांकि इस संबंध में एक-दो दिन में औपचारिक घोषणा की जाएगी. मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद येदियुरप्पा ने कहा कि अपने वादे के मुताबिक मैं किसानों के कर्जमाफी का ऐलान करता हूं. बहुमत साबित करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में 100 फीसदी आश्वस्त हूं कि बहुमत साबित करने में हम सफल रहेंगे.

बीजेपी नेता ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष का शुक्रगुजार हूं कि ये जिम्मेदारी मुझे दी गई है. मैं राज्य के किसानों और एससी-एसटी का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे चुना है, मैं उन्हें भरोसा दिलाता हूं कि मैं उनसे किए सभी वादे को पूरा करूंगा.

 

येदियुरप्पा ने कहा, "मैं सभी 224 विधायकों के समर्थन की अपील करता हूं, मुझे उम्मीद है कि वह अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनकर मेरा समर्थन करेंगे. मुझे भरोसा है कि मैं विधानसभा में विश्वास मत प्राप्त करूंगा और अगले 5 साल तक राज्य की सरकार का नेतृत्व करूंगा. उन्होंने कहा कि कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिला जनादेश राज्य के विकास के लिए है.

 

राहुल गांधी ने कहा, हिंदुस्तान को चलाने में हर एक की भागीदारी हो

अब तक कांग्रेस के कुल तीन विधायक गायब

जन्मदिन विशेष: स्वतंत्रता और समानता के समर्थक, एच.डी. देवेगौड़ा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -