चुनाव से पहले ही येदियुरप्‍पा की शपथ ग्रहण की तैयारी

बेंगलुरु : इसे कर्नाटक में भाजपा मुख्यमंत्री प्रत्याशी बीएस येदियुरप्पा का अति विश्वास कहें या चुनावी रणनीति कि उन्होंने दावा किया है कि उनका मुख्यमंत्री बनना तय है. किसी को भी इस बारे में शक नहीं करना चाहिए. उन्होंने यहां तक कह दिया कि 17 या 18 मई को उनकी सरकार शपथ ले लेगी. अब देखना यह है कि उनकी भविष्यवाणी 15 मई को कितनी सटीक बैठती है.

आपको बता दें कि येदियुरप्पा को राज्य में भाजपा की सरकार बनने का भरोसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंगलवार को हुई सभाओं को मिली सफलता से हुआ.बुधवार को शिवमोगा में पार्टी कार्यकर्ताओं को येदियुरप्पा ने कहा, कि विधानसभा परिसर में उनके शपथ समारोह को लेकर किसी को भी शक करने की जरूरत नहीं है. यह शपथ ग्रहण 17 मई या 18 मई को होने के संकेत दिए.फिर भी पीएम मोदी की सुविधा का भी ध्यान रखने की बात कही.

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रचार के लिए रैलियों की संख्या बढ़ा दी गई है.पीएम मोदी कर्नाटक चुनाव प्रचार में कुल 21 रैलियां करेंगे. पहले 15 रैलियों को सम्बोधित करने का कार्यक्रम निर्धारित किया गया था.लेकिन स्थानीय नेताओं के अनुरोध पर इसे बढ़ाया गया.

यह भी देखें

कावेरी विवाद: SC ने केंद्र को लताड़ा, पानी छोड़ने का दिया आदेश

अब कर्नाटक में बदलाव की बारी - पीएम मोदी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -