येदियुरप्पा ने लगाया 158 करोड़ रूपये की धांधली का आरोप
येदियुरप्पा ने लगाया 158 करोड़ रूपये की धांधली का आरोप
Share:

भाजपा की कर्नाटक इकाई के प्रमुख बी.एस. येदियुरप्पा ने जल संसाधन विभाग के तहत एक कंपनी में 158 करोड़ रूपये की अनियमितता होने का गुरुवार को आरोप लगाया है और इसकी सीबीआई जांच की मांग भी की है. साथ ही येदियुरप्पा ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से कहा है कि वे जल संसाधन मंत्री एम.बी. पाटिल के तत्काल इस्तीफे कि मांग करे. 

येदियुरप्पा ने आरोप लगाया कि यह घोटाला इस साल जनवरी में हुआ जब विश्वेसरैया जल निगम लिमिटेड ने 157.94 करोड़ रूपये की अनुमानित लागत से 2.9 किमी लंबी चित्रदुर्ग नहर के निर्माण के लिए निविदा आमंत्रित की थी. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पास सूचना है कि पाटिल और उनके करीबी सहयोगियों ने 25 करोड़ रूपये की रिश्वत पाई है. इस बारे में कोई शक नहीं है.

वहीं, पाटिल ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि निविदा उसी दिन रद्द कर दी गई थी जिस दिन यह पता चला कि दस्तावेजों की जांच के दौरान जाली प्रमाणपत्र सौंपे गए थे. साथ ही ठेकेदारों को भी काली सूची में डाल दिया गया था. गौरतलब है कि कर्नाटक में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होने वाले है. जिसे लेकर बीजेपी काफी गंभीर है फ़िलहाल कर्नाटक मुख्यमंत्री सिद्धारमैया वाली कांग्रेस की सरकार के खाते में है जो बीजेपी को कतई बर्दास्त नहीं हो रहा है. 

कर्नाटक में दादी के नाम पर राहुल ने माँगा वोट

कर्नाटक में भी राहुल गाँधी का मंदिर दर्शन जारी

लिंगायत समुदाय को लेकर हो सकते है कर्नाटक कांग्रेस के टुकड़े

विवादों में घिरा सिद्धारमैया का लिंगायत फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -