सालों बाद '3 Idiots' को लेकर शरमन जोशी ने दिया बड़ा बयान, कहा-
सालों बाद '3 Idiots' को लेकर शरमन जोशी ने दिया बड़ा बयान, कहा- "आमिर खान के कहने पर इस सीन के लिए हमने असल में की थी 'ड्रिंक'..."
Share:

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी ने साल 2009  में रिलीज हुई सुपरहिट मूवी "3 इडियट्स'' के एक सीन को याद करते हुए बोला कि आमिर खान के सुझाव पर हमने सच में नशा किया था। शरमन ये सारी बातें आर माधवन के जन्मदिन पर के अवसर पर एक इंटरव्यू के बीच बताया है। 

आमिर खान ने दिया था असल में ड्रिंक करने का सुझाव: इतना ही नहीं बीते दिन 1 जून को आर माधवन ने अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। आर माधवन के इस खास दिन पर शरमन ने  मूवी "3 इडियट्स'' से जुड़ी कुछ खास बातों को याद कर रहे है, जो राजू, रैंचो और फरहान के कैरेक्टर से जुड़ा हुआ था। फिल्म एक सीन है, जिसमें रैंचो और फरहान ड्रिंक करते हुए वायरस को गाली देते हैं। 

हम तीनों नशे में थे: अपनी बात को जारी रखते हुए शरमन आगे बोलते हैं, 'मुझे वो सीन अभी भी याद है जहां, आमिर, मैडी और मैं नशे में थे और फिल्म में बोमन ईरानी के कैरेक्टर (वायरस ) को कोस रहे थे। इस दौरान हम वाकई में नशे की हालत में थे। ऐसा करने के लिए आमिर ने सुझाव दिया था कि इस सीन के लिए असल में ड्रिंक करने वाले है। आमिर और मैंने समय पर शराब पीना शुरू कर दिया था, लेकिन मैडी कहीं और बिजी थी इसलिए वह थोड़ी देर से पहुंचे।

ज्यादा नशे में थे आर माधवन: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसात आमिर ने उन्हें हमारे साथ बैठने को बोला, माधवन अधिक शराब नहीं पीते है, लेकिन वह हमारे साथ बैठे और हमारा साथ दिया। शरमन आगे कहते है, 'जब हम सीन के लिए तैयार हुए, तब हम नशे थे, लेकिन मैडी कुछ अधिक ही नशे में थे। हालांकि उन्होंने सीन को शानदार ढंग से रोल प्ले किया था। माधवन शराब बहुत कम पीते हैं। वह सीन हमारे लिए वास्तव में यादगार है।

हिट फिल्म साबित हुई थी फिल्म 3 इडियट्स: हम बता दें कि हिंदी सिनेमा के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की मूवी '3 इडियट्स', शरमन जोशी, आर माधवन के करियर की सबसे बड़ी हिट मूवी है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस मूवी इन तीनों के अलावा करीना कपूर, बोमन इरानी और ओमी वैद्या दिखाई दिए थे।

ऑस्ट्रेलिया के उत्तरी क्षेत्र के वे स्थान जिन्हे देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

आवश्यक भारतीय यात्रा का करें अनुभव

नाइजीरियाई राष्ट्रपति मुहम्मदु बुहारी ने कोविड से निपटने के लिए सामूहिक प्रयासों का किया आह्वान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -