इस वर्ष की शुरुआत से अब तक इन कलाकारों ने रचाई शादी

साल 2021 समाप्त होने पर है, लेकिन इस वर्ष बहुत सारी चीजें ऐसी हुई जिन्हें कोई भी नहीं भुला सकता है. इन चीजों में सेलेब्स  का विवाह भी शामिल है. इस वर्ष कई सेलेब्स विवाह के बंधन में बंधे, फिर वो चाहे बॉलीवुड के हो, टीवी के हो. चलिए बतातें हैं कि इस वर्ष किसने किसके साथ लिए सात फेरे.
 
वरुण धवन ने अपनी बचपन की फ्रेंड नताशा दलाल से इसी वर्ष 24 जनवरी को अलीबाग में विवाह किया था. वरुण ने नताशा के साथ अपने रिलेशनशिप को कभी नहीं छिपाया था. यामी गौतम और आदित्य धर का अफेयर मूवी उरी  के उपरांत से शुरू हो गया था. बहुत लंबे वक़्त तक एक दूसरे को डेट करने के उपरांत दोनों ने परिवार की मौजूदगी में बहुत ही सिंपल तरीके से 4 जुलाई, 2021 में  विवाह कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अक्सर ही अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा.  बहुत वक़्त से दोनों रिलेशनशिप में ही थे. 9 दिसंबर, 2021 को दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज रिजॉर्ट में विवाह किया .
 
तकरीबन 10 वर्ष तक एक दूसरे को डेट करने के उपरांत राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर, 2021 को विवाह कर लिया था. ये विवाह चंडीगढ़ में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों में मध्य हुआ. ख़बरों का कहना है कि अभिनेत्री दीया मिर्जा तलाक के बाद लंबे समय तक सिंगल थीं और फिर उन्हें वैभव रेखी का साथ मिला. वैभव संग दीया ने 15 फरवरी, 2021 में सात फेर लिए. ये दोनों की ही दूसरा विवाह है. वहीं  
21 नवंबर, 2021 को एक्टर आदित्य सील ने भी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अनुष्का रंजन से विवाह कर लिया.

फिर धमाल मचाएंगे मजनू भाई, 'वेलकम 3' में आएँगे नजर

सलमान संग एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

बॉलीवुड में डेब्यू की ख़बरों के बीच सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची सामंथा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -