साल 2019 खत्म होते-होते टूट गई बॉलीवुड की यह 5 जोड़ियां
साल 2019 खत्म होते-होते टूट गई बॉलीवुड की यह 5 जोड़ियां
Share:

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जहाँ दो पल में रिश्ते बन जाते हैं और टूट भी जाते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं साल 2019 के खत्म होते होते किन किन सेलेब्स के रिश्ते भी खत्म हो गए. आइए जानते हैं. इलियाना डीक्रूज - साउथ और बॉलीवुड की एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन जो एक फेमस ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर हैं से इसी साल अपना रिश्ता तोड़ लिया है. जी हाँ, इलियाना और एंड्रयु कई सालों से एक-दूसरे के साथ रिश्ते में थे लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं.

सारा अली खान - सारा अली खान का नाम इस साल कार्तिक आर्यन से जुड़ा और दोनों के अफेयर की खबरें खूब जोरों पर थीं लेकिन अब खबर है दोनों अलग हो चुके हैं. जी हाँ, इस साल कई बार दोनों को एक साथ अकेले स्पॉट किया गया लेकिन कुछ दिनों बाद ही ये खबर आई कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है और उसके बाद से दोनों को साथ नहीं देखा गया.

विक्की कौशल - 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' में काम करने वाले विक्की कौशल मॉडल-डांसर हरलीन शेट्टी के साथ रिलेशन में थे लेकिन इस साल दोनों का ब्रेकअप हो चुका है.

श्रुति हासन - श्रुति हासन और उनके विदेशी ब्वॉयफ्रेंड माइकल कॉर्सेल ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं. कुछ महीने पहले ही ये खबर आई थी कि श्रुति और माइकल का ब्रेकअप हो गया है और ब्रेकअप से पहले श्रुति अपने सोशल मीडिया पर माइकल के साथ कई तस्वीरें पोस्ट करती थी लेकिन अब उन्होंने वो सारी फोटो डिलीट कर चुकीं हैं.

नरगिस फाखरी - 'रॉकस्टार' में नजर आई नरगिस फाखरी का नाम हॉलीवुड म्यूजिक कम्पोजर-डायरेक्टर मैट अलांजो के साथ जुड़ा और सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में कई तस्वीरें सामने भी आईं. वहीं खबर यह भी आई कि नरगिस और मैट पिछले दो साल से लॉस एंजेलिस में लिव-इन में रहे थे लेकिन उसके बाद इन खबरों पर विराम लग गया और दोनों अलग हो गए.

डायरेक्टर अश्विनी अय्यर ने कंगना की शादी को लेकर किया खुलासा, बस लड़का देखना हैं बाकि

Good Newwz Movie Review: हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी अक्षय-करीना की गुड न्यूज़, बेहद दिलचस्प है कहानी

रिलीज हुआ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के गाने गर्मी का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -