'ये उन दिनों की बात है' में होगा बड़ा बदलाव, जुदा हो जायेंगे समीर और नैना
'ये उन दिनों की बात है' में होगा बड़ा बदलाव, जुदा हो जायेंगे समीर और नैना
Share:

90 के दशक का मशहूर शो 'ये उन दिनों की बात है' को लेकर चर्चा हो रही है कि, इस शो में बहुत ही जल्द एक नया ट्विस्ट आने वाला है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि. इस सीरियल में कुछ ऐसा हो जायेगा जिससे समीर और नैना एक दूसरे से अलग हो जायेंगे. गौरतलब है कि, सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' एक सच्ची कहानी पर आधारित है.

वही इस सीरियल में मुख्य भूमिका में सुमित मित्तल और शशि मित्तल है. यही नहीं बल्कि, सुमित और शशि इसी शो को प्रोड्यूज भी कर रहे हैं. इस शो में समीर महेश्वरी का किरदार रणदीप राय निभा रहे हैं. वही वहीं नैना अग्रवाल का रोल आशि सिंह कर रही हैं. बता दे कि, अभिनेता रणदीप राय इस शो से पहले टीवी के मशहूर शो 'दीया और बाती हम' में नजर आ चुके है. इस सीरियल में वह छोटू के किरदार में नजर आये थे. जिसे दृश्को ने काफी पसंद किया था.

जैसा की आप सभी जानते है कि, 'दीया और बाती हम' टीवी का सबसे चर्चित शो है. सीरियल के अलावा भी रणदीप राय टीवी के कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुके हैं. वही अभिनेत्री आशी सिंह पहली बार अभिनय दुनिया में कदम रखने जा रही है. यह आशि का पहला सीरियल है जिससे वह छोटे परदे पर अपने करियर की शुरुआत करेगी.

ये भी पढ़े

टीवी के वो शोज जिन्होंने पार की बोल्डनेस की सारी हदें

'कुंडली भाग्य' के इस एक्टर ने की सगाई लेकिन शादी के लिए किया...

C.I.D. का ये मशहूर स्टार रहता है लाइमलाइट से दूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -