'ये उन दिनों की बात है' के सेट पर सभी ने मनाई मकर संक्रांति, जमकर उड़ाई पतंग
'ये उन दिनों की बात है' के सेट पर सभी ने मनाई मकर संक्रांति, जमकर उड़ाई पतंग
Share:

आज यानी 14 जनवरी को मकर संक्रांति का त्यौहार मनाया जाता है और यह त्यौहार सभी को भाता है. आज के दिन सभी लोग पतंगबाजी करते हैं और खूब एन्जॉय करते हैं. ऐसे में इस बार मकर संक्रांति दो दिन मनाए जाने का कहा जा रहा है. जी हाँ, 14 और 15 जनवरी को इस बार मकर संक्रांति मनाई जा रही है. ऐसे में बात करें शोज कि तो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का प्राइमटाइम हिट शो 'ये उन दिनों की बात है' दर्शकों का काफी पसंद आ रहा हैं.

जी हाँ, इस शो में नब्बे की दशक की थीम दिखाई उससे दर्शक खुद को जोड़ पाता है और हाल ही में शो की लीड कास्ट आशी सिंह (नैना) और रणदीप राय (समीर) अपने दोस्तों के साथ शो के सेट पर मकर संक्रांति त्यौहार का सेलिब्रेट किया जहां समीर और नैना ने अपने दोस्तों के साथ जमकर पतंगबाजी की मजा लिया.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि फिलहाल शो में बड़ी मुश्किलों से नैना और समीर की सगाई हो गई है अब देखना की समीर और नैना को शादी के लिए कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. अब अगर आप आगे के बारे में जानना चाहते हैं तो जरूर देखे 'ये उन दिनों की बात है.' आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में रणदीप राय, संजय चौधरी, राघव धीर, आयशा खडुस्कर, संजय चौधरी, आयशा खडुस्कर, क्रिस्टिना पटेल, आशी सिंह, रणदीप राय, मालिनी कुमरा, राघव धीर नजर आ रहे हैं.

बच्चों के बड़े होने पर भी शत्रुघ्न सिन्हा ने रखी थी गर्लफ्रेंड, पत्नी ने कहा था- 'शर्म नहीं आती...'

स्विमिंग पूल में शिबानी को गोद में उठाकर फरहान ने किया प्यार का इजहार

अपने बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर उनके मुँह पर चॉकलेट लगाकर खाते नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -