इस एक्ट्रेस ने बांधे अपने को-स्टार की तारीफों के पूल
इस एक्ट्रेस ने बांधे अपने को-स्टार की तारीफों के पूल
Share:

आप सभी इन दिनों अभिनेत्री रिया शर्मा को टीवी शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में देख रहे होंगे. हाल ही में रिया ने अपने शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' के सह-कलाकार शाहीर शेख के बारे में बात की है और उनकी तारीफों के पूल बांधे हैं. जी हाँ, उन्होंने कहा कि शाहीर बेहद ही मददगार और उत्साह बढ़ाने वाले हैं. जी हाँ, उन्होंने सह-कलाकार के रूप में उनकी कैमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए एक बयान में कहा, ''मैंने उन्हें पहली बार टीवी पर नव्या नए धड़कन नए सवाल शो में देखा था और मुझे उनका किरदार बहुत पसंद आया था.''

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, ''मैं उनके जैसे प्रतिभाशाली कलाकार के साथ काम करने को लेकर खुद को बहुत ही भाग्यशाली मानती हूं. बतौर सह-कलाकार वह बेहद मददगार और प्रोत्साहक हैं और हमने शूटिंग के दौरान बहुत मजे किए.'' आप सभी को बता दें कि स्टारप्लस के इस शो में ऑनस्क्रीन जोड़े के बीच प्यार भरे क्षणों को दिखाया गया है और इस शो ने आते ही टीआरपी लिस्ट में सभी को पीछे कर दिया. इस शो को जमकर पसंद किया जा रहा है और इस शो के कारण लगातार चर्चांए भी बढ़ रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि यह शो इन दिनों टीआरपी के साथ लोगों एक दिलों में जगह बनाने में भी कामयाब हो रहा है. आप जानते ही होंगे कि यह शो ये रिश्ता क्या कहलाता का स्पिन ऑफ शो है जिसे जमकर लाइक्स मिल रहे हैं.

नागिन 3 के इस मशहूर किरदार ने दिया फैंस को बड़ा झटका, छोड़ा शो

सुनील ग्रोवर संग लड़ाई पर कपिल ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा

बिग बॉस के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएंगी नेहा पेंडसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -