'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा का नजर आएगा पहाड़ी लुक
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा का नजर आएगा पहाड़ी लुक
Share:

टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की भूमिका में नजर आने वाली अभिनेत्री शिवांगी जोशी जमकर सुर्खिया बटोर रही है. हाल ही में शिवांगी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, बहुत ही जल्द शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है जिसके चलते नायरा यानी शिवांगी का लुक बदल जाएगा और वह गढ़वाली लड़की के रुप में नजर आएंगी.

वही इस लुक के बारे में शिवांगी का कहना है उन्हें अपना ये लुक काफी अच्छा लग रहा है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शिवांगी ने अपने बयान में कहा कि, "मुझे अपना लुक और कपड़े काफी पसंद आया है, यहां तक कि मैंने बाकी लडकियों को गढ़वाली डांस सिखाया क्योंकि मैं बचपन से ही यह डांस स्टाइल जानती हूं." इस सीरियल में शिवांगी के साथ टीवी के मशहूर अभिनेता मोहसीन खान मुख्य भूमिका में है.

खबरों की माने तो इन दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की पूरी स्टारकास्ट ऋषिकेश में मौजूद है. यह पर पूरी स्टारकास्ट शो की शूटिंग के लिये आये है. गौरतलब है कि, शिवांगी जोशी टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है. इससे पहले वह "बेगुसराए" में "पूनम" की भूमिका और "बेंतेहा" में "आयत" की भूमिका में नजर आ चुकी है जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया गया है.

ये भी पढ़े

इस बॉलीवुड एक्टर ने चाइनीज़ फिल्म इंडस्ट्री में मनवाया अभिनय का लोहा

'प्यार का दर्द है' फेम एक्ट्रेस का सामने आया बोल्ड अवतार

इसलिए बेहद उत्साहित है ख्लो कर्दशियां

रोमांटिक अंदाज़ से कमबैक कर रही हैं जस्सी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -