कार्तिक-नायरा की प्रेम कहानी में आएगा बड़ा परिवर्तन, देखिये नया प्रोमो
कार्तिक-नायरा की प्रेम कहानी में आएगा बड़ा परिवर्तन, देखिये नया प्रोमो
Share:

13 जुलाई से अधिकतर शोज के नए एपिसोड्स टीवी पर टेलीकास्ट हो जायेंगे . तीन महीने बाद दर्शकों को फिर से अपने फेवरेट सीरियल्स के नए एपिसोड्स देखने को मिल सकते है . वहीं ऐसा ही कुछ सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ भी है | असल में  फैन्स इस शो के नए एपिसोड्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. और ऐसे में शो का नया प्रोमो सामने आया है. बता दें की नए प्रोमो के जरिए पता चलता है की नए एपिसोड्स 13 जुलाई से दिखाए जा सकते है. इस वीडियो में शो में आने वाले नए ट्विस्ट एंड टर्न्स के बारे जानकारी मिल गयी है. 

इस शो में कार्तिक का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहसिन खान का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कार्तिक बता रहे हैं कि नायरा ने उनकी जिंदगी में अहम रोल निभाया है. उन्हें इस बात का अहसास है कि वो लंबे समय से उनसे दूर रहे हैं. वहीं ऐसे में अब कार्तिक वादा कर रहे हैं कि वो नायरा संग वापस आ रहे हैं. कार्तिक ने ये भी कहा है कि अब इस प्रेम कहानी में नए परिवर्तन देखने को मिल सकते है . इसके अलावा सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया है.

वहीं फैन्स के सब्र का बांध टूटता जा रहा है. वे जानना चाहते है की उनके फेवरेट सीरियल में क्या परिवर्तन  होगा, कार्तिक-नायरा की लव स्टोरी अब क्या नया दिखने वाली है . सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की बात की जाए तो शो में नायरा का रोल शिवांगी जोशी प्ले कर रही हैं. स्क्रीन पर उनकी कार्तिक यानी मोहसिन खान संग जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता रहा है. इससे पहले आये एक प्रोमो में दिखाया गया था कि कैसे नायरा अब जुड़वां बहनों का रूप ले रही है | वहीं ये शो पिछले 11 सालों से दर्शकों के दिल पर राज कर रहा है. और ऐसे में अब इस शो के नए एपिसोड्स सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज

हिना खान ने नीम फेस पैक बनाकर इस शख्स पर किया एक्सपेरिमेंट

टॉप 5 में इस शो ने बना ली जगह, पहले नंबर पर रहा यह सीरियल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -