नायरा और कार्तिक की मुलाक़ात करवाएगा कायरव के दिल का छेद?
नायरा और कार्तिक की मुलाक़ात करवाएगा कायरव के दिल का छेद?
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के बेटी कल के एपिसोड में कार्तिक सगाई के लिये तैयार हो जाता है, जहां उसके सामने नायरा आ जाती है. वहीं नायरा कार्तिक से सवाल करती है कि क्या वो उसे भुला देगा, क्या उसने उसकी जगह किसी और को दे दी है, लेकिन कार्तिक उसे कहता है कि वो उसे कभी नहीं भुला पाएगा. इसी के साथ कार्तिक उसे कहता है कि वो क्यों मुस्कुरा रही है वो तो खुद ही उसे छोड़ कर चली गई थी, उसे किसी की फिक्र नहीं थी. वहीं दूसरी तरफ कायरव नायरा को पापा के घर चलने के लिये कहता है और नायरा उसे कहती है कि उसे कुछ टेस्ट करवाने है जिसके बाद वो लोग पापा के घर जाएंगे.

वहीं कार्तिक अपने कमरे से नीचे आ रहा होता है. तभी उसे लीजा की बात याद आती है कि कायरव किस होटल में रुका है. उसे ये भी याद था कि उसी होटल में उसका मेल चेक किया गया था. उसके बाद कार्तिक सोचता है कि कैसे वो डोनट बिल्कुल नायरा के हाथ के बने जैसे थे, जो उसने कायरव के पास खाए थे. वो याद करता है कि कायरव को भी कचौरी पसंद है और उसकी मां अच्छी कचौरी बनाती है जैसे नायरा बनाया करती थी. वहीं उसके बाद कार्तिक सोचता है कि उसने और नायरा ने मिलकर अपने बच्चे का नाम कायरव ही सोचा था. इसी के साथ नायरा अस्पताल में होती है तो वो देखती है कि कुछ लोग कार्तिक की सगाई की बात कर रहे थे और उसकी सगाई को लाइव टीवी में देख रहे थे.

वहीं नायरा ये सब देखकर परेशान हो जाती है, तभी वो देखती है कि डॉक्टर्स कायरव को मरीज की ड्रेस पहना रहे हैं और कार्तिक एक बंद कमरे में जाकर कहता है कि आज से उसकी जिंदगी के वो दिन शुरू हो रहे हैं जो वो गिल्ट में रहकर गुजारने वाला है. वहीं कोई पीछे से आकर से आकर उसे छूता है और कार्तिक पीछे मुड़ता है तो सामने स्वर्णा को देखकर रोने लगता है और वहां से निकल जाता है.

वहीं स्वर्णा उसे रोकती है और कहती है कि शायद नायरा अब जिंदा नहीं है, लेकिन कार्तिक कहता है कि उसके दिल में नायरा है. वो कहता है कि उसे तो लगता है कि नायरा जिंदा है. उसके बाद स्वर्णा भी कार्तिक को कहती है कि उसका दिल नहीं मानता है कि नायरा जिंदा नहीं है. वो कहती है कि कई बार जब उसके फोन की घंटी बजती है तो उसे लगता है कि नायरा का फोन है. वहीं दूसरी तरफ कायरव का टेस्ट होता है जिसमें पता चलता है कि कायरव के दिल में छेद है. उसके बाद डॉक्टर नायरा को कहती है कि कायरव के पास बहुत कम समय है क्योंकि उसके दिल में छेद है और नायरा डॉक्टर की बात नहीं मानती है, वो कहती है कि उसका बेटा बिलकुल ठीक है.

गरीब हो गए सलमान, खर्च बचाने के लिए मुंबई में होगी बिग बॉस 13 की शूटिंग!

मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो, फैंस हुए शॉक्ड

दोबारा टीवी पर वापसी करेगा बालवीर, यह एक्ट्रेस निभाएगी नेगेटिव किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -