सोशल मीडिया 'क़्वीन' दिव्यांका को मिला नया शो
सोशल मीडिया 'क़्वीन' दिव्यांका को मिला नया शो
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' में नजर आ रही टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. गौरतलब है कि दिव्यांका ने हाल ही में रेड कलर की खूबसूरत साड़ी पहने हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थी जो बढ़ी तेजी से वायरल हुई थी. यहां तस्वीरें दिव्यांका के घर यानी भोपाल की थी जिसमें वह पूजा पाठ करती नजर आई थी.

Video: दिव्यांका ने एक्सेप्ट किया अपने पति का यह चैलेन्ज

अब हाल ही में दिव्यांका को लेकर खबर आई है कि वह जल्द ही टीवी के नए शो में नजर आ सकती है. जी हाँ अब आप अपनी पसंदीदा अदाकारा को अगले सीरियल में भी देख पाएंगे. दरअसल हाल ही में दिव्यांका ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर कि है जिसमें वह बंगाली लुक में नजर आ रही है.

दिव्यांका त्रिपाठी के ट्रेडिशनल लुक ने फैंस की उड़ाई नींद

इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा कि 'आपली मुलगी' जल्द आ रहा है. साथ ही एक्ट्रेस ने गणेश उत्सव हैशटैग का भी प्रयोग किया है. गौरतलब है कि मशहूर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' बंद होने जा रहा है, ऐसे में दिव्यांका को लेकर कहा जा रहा है कि वह जल्द ही नए सीरियल में नजर आ सकती है. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि दिव्यांका छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो काफी चर्चा में रहती है.

दिव्यांका के पति की शर्टलेस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

दिव्यांका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है तभी तो दिव्यांका को सोशल मीडिया क़्वीन कहा जाता है. अब देखना यह है कि दिव्यांका इस नए सीरियल में नजर आएँगी या नहीं.

चटपटी खबरें..

KBC 12 : इस शख्स के आर्डर पर ही बिग बी करते है हर काम

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली ने शेयर की नई तस्वीर और लिखी दिल छू लेने वाली बात

भारती ही नहीं बल्कि इस कॉमेडियन ने भी कपिल के साथ काम करने से किया इंकार!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -