अपनी अदाओं से कहर मचाती नजर आईं 'ये है मोहब्बतें' की रोशनी
अपनी अदाओं से कहर मचाती नजर आईं 'ये है मोहब्बतें' की रोशनी
Share:

हाल ही में टीवी इंडस्ट्री में अपनी संस्कारी इमेज बनाने वाली साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की स्टनिंग एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव ने अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर कर कोहराम मचा दिया है. जी हाँ, बीते साल स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'ये है मोहब्बतें' से अपने टीवी करियर की शुरुआत किया था और विदिशा इस सीरियल में 'रोशनी' का किरदार में नजर आईं हैं, सीरियल में जिनकी शादी लीड कैरेक्टर्स में से एक 'आदित्य भल्ला' से जबरन की जाती है. ऐसे में हाल ही में रोशनी जमकर हॉटनेस का तड़का लगा रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि सीरियल में विदिशा भले ही सिंपल लुक में नजर आती हैं लेकिन असल जिंदगी में यह एक्ट्रेस काफी बोल्ड और हॉट हैं. जो आप यहाँ देख सकते हैं. हाल ही में फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर विदिशा की तस्वीरों ने यह साबित कर दिया है कि उनसे ज्यादा हॉट कोई नहीं है वह सेक्सी हैं और हॉट भी. आज हम आपको विदिशा की उन चुनिंदा तस्वीरों को दिखा रहे हैं जिन्हें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इन सभी में वह सेक्सी दिख रहीं हैं. विदिशा ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है et’s be in silence, you and I ....For words no longer have meaning....!! #lovebeyondwords #silencespeaks #loveandbeloved #vidishasrivastava #vidisha #maldives

वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है In a world that constantly forces you to be reactive....take a little time off to be active. Before you forget who you are...!#actionbeforereaction #maldives #sunsiyamirufushi #vidisha #vidishasrivastava इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. विदिशा की इन तस्वीरों को उनके चाहने वाले काफी पसंद किया करते हैं और इनपर लाखो कमेंट्स हैं जो आप देख सकते हैं.

जसलीन संग वेलेंटाइन डे मनाने के लिए लड़का ढूंढ रहे हैं अनूप जलोटा

ब्रेकअप के बाद नेहा को मिला भाई टोनी और बहन सोनू का साथ, हो गईं इमोशनल

काले रंग की साड़ी में सभी के होश लूट रही है नागिन शिवन्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -