इस टीवी एक्ट्रेस को देखते ही फैंस हो जाते हैं बेकाबू, है बहुत खूबसूरत
इस टीवी एक्ट्रेस को देखते ही फैंस हो जाते हैं बेकाबू, है बहुत खूबसूरत
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से महफ़िल अपने नाम कर रहीं हैं. ऐसे में इन दिनों अगर सबसे ज्यादा किसी की हॉटनेस के चर्चे हो रहे हैं तो वह है एक्ट्रेस अदिति भाटिया. आजकल अदिति अपने फैंस के बीच अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती के लिए मशहूर होते हुए देखा जा रहा है. इन दिनों वह बहुत सेक्सी मानी जा रहीं हैं और उनकी तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. आज के समय में उनकी खूबसूरती के लाखो दीवाने मौजूद हैं जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अदिति की लोकप्रियता का श्रेय उनकी खूबसूरती और बेहतरीन अभिनय को जाता हैं जो आप सभी ने शो में देखी ही होंगे.

हाल ही में एक तस्वीर उन्होंने शेयर किया है और लिखा है Swipe left to see my head tilting from right to left for no good reason. वहीं एक फोटो और शेयर कर उन्होंने लिखा है When it’s april fools but life makes you a fool everyday. इसमें भी वह दिलकश लग रहीं हैं. आप भी को बता दें कि अदिति ड्रामा सीरियल में अपनी भूमिका निभाने के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं. वहीं इन दिनों वह टीवी सीरियल "ये है मोहब्बते" में रुही भल्ला नाम की लड़की के भूमिका को निभाती हुई दिखाई देती हैं जो बहुत शानदार हैं.

इसी के साथ उन्होंने स्टार प्लस टीवी चैनल के इस धारवाहिक ने फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई है और फैंस इसे देखना बेहद पसंद करते हैं. आप सभी ने अदिति को साल 2006 में आई बॉलीवुड फिल्म "विवाह" में छुटकी के किरदार में देखा होगा जो बचपन का रोल था.

दिग्गी राजा का हिंदुत्व पर बड़ा बयान, कहा- हिन्दू कभी आतंकी नहीं हो सकता

Video: राइजिंग स्टार 3 के मंच पर अमिताभ को देखकर शरमा गईं रेखा, नहीं निकली मुँह से आवाज

‘सूफियाना प्यार मेरा’ के लॉन्च इवेंट में फूट-फूटकर रोईं हेली शाह, वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -