'ये है मोहब्बतें' के एक्टर संग्राम सिंह ने रचाई शादी
'ये है मोहब्बतें' के एक्टर संग्राम सिंह ने रचाई शादी
Share:

टीवी का मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता संग्राम सिंह के फेन्स के लिए गुड न्यूज़ है. बता दें कि, संग्राम ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गुरकिरन सिंह से अपने होमटाउन अमृतसर में 19 दिसंबर को शादी रचा ली है. इस ख़ास मौके पर उनके को स्टार एली गोनी वकृष्णा मुखर्जी और उनके कई दोस्त शामिल हुए. वही शादी ट्रडिशनल पंजाबी रिवाजों के अनुसार हुई.

शादी के इस मौके पर संग्राम सिंह ने बोला कि, "हमारा परिवार एक-दूसरे को काफ़ी समय से जानता था. उन्हें लगा कि हम एक-दूसरे के लिए परफेक्ट हैं इसलिए उन्होंने हमें इंट्रोड्यूस कराया. मिलने के बाद हम काफ़ी जल्दी घुल-मिल गए, मेरे सभी दोस्त इस डेवलेप्मेंट से दंग थे."

खबरों की माने तो शादी के एक दिन पहले संग्राम सिंह ने कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें सभी ने जमकर मस्ती की. बता दें कि, संग्राम ने हाल ही में अपनी शादी कई तस्वीरें शेयर की जिसमे काफी हेंडसम नजर आ रहे है. ख़ास बात यह है कि, संग्राम की शादी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. संग्राम टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के अलावा कई शोज में नजर आ चुके है. वे टीवी की दुनिया में अपनी ख़ास पहचान रखते है.

ये भी पढ़े

अमित जी एक बहुत ही स्नेहप्रिय व्यक्ति है : आलिया

राधिका आप्टे के पहले पीरियड्स पर माँ ने रखी थी पार्टी

'सोनू के टीटू की स्वीटी' में जगत बाबुजी अलोक नाथ का नॉटी साइड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -