अगर चाहते हैं यात्रा में ना हो कोई दुर्घटना तो करें इस मंत्र का जाप
अगर चाहते हैं यात्रा में ना हो कोई दुर्घटना तो करें इस मंत्र का जाप
Share:

यात्रा पर जाना सभी को पसंद होता है लेकिन उस दौरान कोई घटना ना हो यह भी सभी चाहते हैं. ऐसे में आज हम आपको यात्रा पर जाने से पहले कुछ मन्त्र बताने जा आरहे हैं जिनका जाप करके अगर आप घर से निकलेंगे तो आपको कोई संकट नहीं मिलेगा. जी हाँ, आइए जानते हैं उन मन्त्रों को और उन उपायों को जिन्हे आप कर सकते हैं.


# कहते हैं अगर आप किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो जाते समय एक नारियल लें और उसको हाथ में लेकर 11 बार 'श्री हनुमंते नम:' कह कर धरती पर मार कर तोड़ दें. वहीं उसके जल को अपने ऊपर छिड़क लें और गरी को निकाल कर बांट दें तथा खुद भी खाएं तो यात्रा सफल रहेगी तथा काम भी बन जाएगा.

# कहते हैं संकट नाश के लिए इस मंत्र का कम से कम 108 बार नित्य जप करने से विपत्ति का नाश होता है और कुछ दिन जपने के बाद स्वप्र में आदेश होना संभव है अनुष्ठान के लिए इसका 51,000 और दशांश के लिए 5100 जप या आहूतियां आवश्यक हैं.
मंत्र- 'हे कृष्ण द्वारकावासिन क्कासि यादवनंदन. आपाद्रिभं परिभूतां मां त्रायस्वाशु जनार्दन..'

# कहते हैं रविवार और शुक्रवार को पश्चिम दिशा में दिशाशूल लगता है और सोमवार और शनिवार के दिन पूर्व दिशा में यात्रा करने से दिशाशूल लगता है अर्थात समस्याएं आती हैं. 

# इसी के साथ मंगलवार और बुधवार को उत्तर दिशा में यात्रा न करें और गुरूवार के दिन दक्षिण दिशा में यात्रा न करें. वहीं कहा जाता है रविवार के दिन पूर्व दिशा में यात्रा करने से शुभ फल प्राप्त होते हैं और सोमवार और शनिवार को पूर्व दिशा में यात्रा न करें.

आज से शुरू करें श्री दुर्गा अष्टोत्तर शतनाम स्तोत्र का पाठ, होगा महालाभ

इस राशि को भूलकर भी नहीं पहनना चाहिए कछुए की अंगूठी वरना....

अगर आपको सपने में दिख जाए काला सांप तो तो जाइए खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -