इस गंदे काम के लिए लड़की ने छोड़ा इस्लाम, फिर इस्लाम के ख़िलाफ़ उगला जहर

Aug 12 2018 01:53 PM
इस गंदे काम के लिए लड़की ने छोड़ा इस्लाम, फिर इस्लाम के ख़िलाफ़ उगला जहर

नई दिल्ली : पोर्न फिल्मों में काम करना अब एक फैशन बन चुका है लडकियां तेजी से इस क्षेत्र की ओर खींची चली आ रही हैं. हाल ही में अफ़ग़ानिस्तान की एक लड़की ने पोर्न फिल्मों में काम करने के लिए अपना सब कुछ त्याग दिया. लड़की ने पोर्न फिल्मों में दिलचस्पी के लिए इस्लाम तक त्याग दिया. साथ ही लड़की ने इस दौरान इस्लाम में महिलाओं के साथ होने वाली आप बीती भी सुनाई. 

अमेरिका बनाने जा रहा है दुनिया की पहली स्पेस फ़ोर्स, ट्रम्प ने किया ऐलान

यास्मीना अली जो कि अफगानिस्तानी मूल की एक लड़की है वह अब पोर्न स्टार के रूप में पहचानी जाती है. पोर्न स्टार यास्मीना अली सभी ओर चर्चा का विषय बनी हुई है. उन्होंने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान स्वयं की दास्तान भी सुनाई. उन्होंने कहा कि उनका जन्म अफगानिस्तान में हुआ था. लेकिन 9 वर्ष की उम्र में वे ब्रिटेन आ गई थी. 

वीसा एक्सपायर होने के बाद भी अमेरिका में अवैध तरीके से रह रहे है लाखो लोग

इस्लाम के ख़िलाफ़ बयान देते हुए यास्मीना ने कहा मैंने देखा है कि महिलाओं पर लागे अलग-अलग प्रतिबंधों पर इस्लाम हमेशा आंख बंद कर लेता है. उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि ड्रेस कोड, इसमें इस्लामिक मूल्यों का उल्लंघन करने के लिए महिलाओं को शारीरिक दंड दिया जाता है. उन्होंने यह भी बताया कि इस्लाम में जबरदस्ती शादी करवाई जाती है. उन्होंने यह तह कहा कि इस्लाम के अंधेरे पहलू से मैं काफी करीब से रूबरू हूं.  

खबरें और भी...

पहली तिमाही में एसबीआई को हुआ 4,876 करोड़ का शुद्ध घाटा

कनाडा को डोनाल्ड ट्रंप ने धमकी दी

?