यशवंत बोले बीजेपी नहीं छोडूंगा
यशवंत बोले बीजेपी नहीं छोडूंगा
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा इन दिनों भाजपा की खुलकर मुखालफत कर रहे हैं.लेकिन भाजपा उनके खिलाफ कोई कदम नहीं उठा पा रही है.पार्टी से विरोध के चलते उनसे भाजपा छोड़ने बाबत सवाल किया तो असंतुष्ट नेता यशवंत सिन्हा ने कहा कि वे पार्टी नहीं छोड़ेंगे.अगर पार्टी चाहे तो उनको बाहर निकाल सकती है.

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी के प्रखर विरोधी यशवंत सिन्हा इन दिनों एमपी में भाजपा की शिवराज सरकार के खिलाफ नरसिंहपुर में किसानों के समर्थन में धरने पर बैठकर विरोध जताया था . केंद्रीय बजट पर एक सेमिनार में शामिल होने दिल्ली आए सिन्हा की शिकायत है कि वे लंबे समय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने की कोशिश कर रहे हैं और इसे लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री को कई पत्र भी भेजे हैं. लेकिन उन पत्रों का कोई जवाब नहीं आया है.

आपको बता दें कि भाजपा है कमान की बेरुखी के कारण ही सिन्हा ने राष्ट्र मंच बनाया है.इस अवसर पर पत्रकारों द्वारा ऐसे में बीजेपी छोड़ने का सवाल किया तो उन्होंने पलट कर सवाल किया कि मैं भाजपा क्यों छोड़ूं, यूपीए सरकार के शासनकाल के 10 वर्षों के दौरान विपक्ष में रहते मैंने बहुत मेहनत की थी. उन्होंने कहा कि भाजपा चाहे तो मुझे बाहर कर सकती है. बता दें कि फिल्म अभिनेता और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी पार्टी से नाराज होकर पार्टी विरोधी बयान देते रहते हैं.

यह भी देखें

नरसिंहपुर में यशवंत सिन्हा धरने पर बैठे

व्यक्ति से बड़ी पार्टी होती है -शत्रुघ्न सिन्हा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -