पीएम पद की दौड़ में शामिल हुए यशवंत सिन्हा, कहा दे सकता हूँ करोड़ों नौकरियां
पीएम पद की दौड़ में शामिल हुए यशवंत सिन्हा, कहा दे सकता हूँ करोड़ों नौकरियां
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा अक्सर मोदी सरकार पर हमला बोलते रहते हैं और सरकार की नीतियों के खिलाफ बयानबाज़ी करते हैं। उन्होंने मोदी सरकार के दौरान रोजगार संकट को लेकर भी जमकर निशाना साधा था। किन्तु अब उन्होंने मोदी सरकार को प्रस्ताव दिया है कि वे रोजगार सृजन, सड़क निर्माण से लेकर उद्योग को बढ़ावा देने का सामर्थ्य रखते हैं। पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने कहा है कि देश की सबसे बड़ी दिक्कत यही है कि मोदी सरकार के दौरान करोड़ों रोजगार का सृजन नहीं हो पाया है।

पेंट पहनकर आई महिला एंकर, तो भाजपा नेता मौसमी चटर्जी ने दी ये हिदायत

अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में वित्त मंत्री रहे यशवंत सिन्हा ने कहा है कि, देश की समस्या यह है कि करोड़ों नौकरियों का सृजन नहीं होना और लाखों किलोमीटर में सड़क निर्माण का न होना। सिन्हा ने कहा है कि भारत को एक ऐसे नेता की आवश्यकता है जो कृषि को लाभ का सौदा बना सके और शहरों और उद्योगों को आगे बढ़ा सके। हमे देश में कई सारे काम करने की आवश्यकता है। हमे किसी ऐसे नेता को तलाश करने की जरूरत है इस बात को समझ सके और इनके लिए काम कर सके।

मध्यप्रदेश की सियासत में आया नया ट्विस्ट, ज्योतिरादित्य पहुंचे मामा शिवराज के घर

सिन्हा से जब पूछा गया कि आप जिस शख्स की बात कर रहे हैं, जो ये तमाम कार्य कर सके, वो कौन हो सकता है तो उन्होंने कहा है कि मेरे दिमाग में अभी ऐसा कोई शख्स नहीं है। इस काम के लिए मेरे दिमाग में जो व्यक्ति सबसे पहले आता है, वो मैं खुद हूं। विपक्षी दल जिस तरह से एक साथ आ रहे हैं और आगामी चुनाव में भाजपा को टक्कर देने की तैयारी कर रहे हैं उस पर सिन्हा ने कहा कि विपक्ष में तो सभी नेता पीएम पद की दावेदारी भर रहे हैं।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव पर बोले जेटली, जनता के सामने दो ही विकल्प- या तो मोदी या अराजकता और अस्थिरता

राजस्थान : कांग्रेस का मिशन लोकसभा शुरू, इसी महीने निर्धारित होंगे नाम

अन्ना हज़ारे का दावा, मेरे पास राफेल से जुड़े दस्तावेज मौजूद, जल्द करूँगा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -