यशराज बैनर ने आदर और अन्या को उतारा...
यशराज बैनर ने आदर और अन्या को उतारा...
Share:

जिस प्रकार से बॉलीवुड में नए नए सितारों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है उन्ही में दो और नाम भी जुड़ चुके है जिन्हे की ईश्वराज बैनर लेकर आया है. जी हाँ बता दे की हम बात कर रहे है आदर जैन और अन्या सिंह के बारे में जो के जल्द ही हमे यशराज फिल्म की एक अनाम फिल्म में नजर आएँगे तथा इन दोनों को ही रणबीर कपूर व् अनुष्का शर्मा ने एक इवेंट के जरिये रूबरू कराया. देखा जाए तो जहां पर आदर राज कपूर के‌ पोते और रीमा जैन के बेटे है.

और साथ ही रणबीर कपूर के फुफेरे भाई भी हैं तो वही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा‌ ने दिल्ली की रहने वाली आन्या सिंह को मीडिया के‌ सामने पेश किया. बता दे की इन दोनों ही नवयुगल कलाकारों की यह पहली फिल्म होगी वैसे भी बॉलीवुड में अब नए स्टार किड्स भी फ़िल्मी पर्दे पर चहकने को तैयार है.

हम बात कर रहे है सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान व् श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर कुछ और भी स्टार किड्स है जो के फिल्मो में अपनी उपस्थिति दर्ज करने वाले है. बहरहाल देखते है बॉलीवुड में यशराज फिल्म के यह दो नए चेहरे आदर जैन और अन्या सिंह क्या दर्शको तक अपनी अमिट छाप छोड़ पाएंगे. कल ही लॉन्च इवेंट से पहले यशराज ने सोशल मीडिया पर इन दोनों की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं.

राजकुमार Fit से हुए Fat...

मुझे सलमान की हिरोइन बनना है, अथिया शेट्टी

सर्किट डांस में फ्यूज होने को बेकरार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -