BJP विधायक ने शेयर किया अपने 2 साल के पोते का डिबेट वीडियो

भोपाल: मंदसौर से बीजेपी के वरिष्ठ विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया के दो साल के पोते का एक मजेदार वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने खुद शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नन्हा नव्य अपने दादा की तर्ज पर डिबेट करता नजर आ रहा है। आप सभी जानते ही होंगे कि कोरोना के चलते आजकल work-from-home की तर्ज पर टीवी (TV) पर होने वाली डिबेट भी डिबेट फ्रॉम होम हो रही है। ऐसे में लोकप्रिय विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया हर विषय की गहन जानकारी रखने के कारण टीवी चैनलों के भी अतिप्रिय हैं।

 

वह हमेशा ही लाइव डिबेट में बैठते हैं और अब उसी का असर उनके पोते पर नजर आ रहा है। अपने दादा जी को डिबेटो में देखते हुए नन्हा नव्य भी उनके क़दमों पर चल निकला है। इस वीडियो में नजर आ रहे हैं नव्य ने ट्राइपॉड मोबाईल से कैमरा सैट किया और जब यह करते हुए उसकी मां ने टोका तो उसने कह दिया ‘मैं भी दादू हूं, डिबेट करूंगा।’

यहाँ तक तो सब ठीक था लेकिन उसके आगे का वीडियो देखकर आप हंस कर लोटपोट हो जाएंगे। जी दरअसल उसकी डिबेट आजकल के राजनेताओं द्वारा डिबेट के नाम पर किए जा रहे शोर-शराबे की कॉपी है। इसे शेयर करते हुए विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने कैप्शन में लिखा है- '"बच्चे मन के सच्चे" जैसा बड़े करते हैं वैसा छोटा भी सीखता है और उसकी नकल करने की कोशिश करता है, मैरा पोता नव्य प्रताप सिंह सिसौदिया (उम्र 2 वर्ष) मुझे न्यूज़ चैनल पर डिबेट करते देखता है तो वैसा ही करने की कोशिश भी करता है बोलता है डिबेट मैं दादू हूं, और एक्शन भी करता है।' अब यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

हिंदू युवक ने बकरी के साथ लिए 7 फेरे, तलाश में जुटी पुलिस

मुंबई: पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह पर दर्ज हुई चौथी FIR, जानिए क्या है आरोप?

ऑस्ट्रेलिया में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच लॉक डाउन को बढ़ावा देने के लिए तैनात किए गए सेंकडो सैनिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -