इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस के बाद बटौरी सुर्खियां
इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस के बाद बटौरी सुर्खियां
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस याशिका आन्नंद को आज के समय में कौन नहीं जानता है , वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं याशिका आन्नंद जिन्होंने  फिल्म इरुट्टू अरियाल मुरट्टू कुथु ’में अभिनय करके अपने करियर की शुरुआत की, जिसके बाद तमिल सिनेमा की पहली वयस्क कॉमेडी के रूप में पहचान मिली और बाद में कमल हासन द्वारा होस्ट किए गए  बिग बॉस’ शो के माध्यम से प्रसिद्धि हासिल की. वह वर्तमान में महात्मा राघवेंद्र के साथ 'इवांता उथमन' और अरव नफीज़ के साथ 'राजा भीम' में अभिनय कर रही हैं, दोनों ही रियलिटी शो में उनके घरवाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स याशिका की छोटी बहन ओशीन आन्नंद जो अभी 18 वर्ष की है, सोशल मीडिया पर अपने पुराने भाई-बहनों की तरह सक्रिय है और उसके फोटो पोस्ट निश्चित रूप से याशिका की ग्लैम विभाग को कड़ी टक्कर देते हैं. 2019 में पहले ही उसकी तस्वीरें वायरल हो गईं और उसने इस साल भी फिर से ऐसा ही किया है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि ओशिन को योग एक्सपोज़र के रूप में अच्छी तरह से प्रतीत होता है और उसने अपनी एक तस्वीर को मुश्किल मुद्रा के साथ कैद किया है "यह जानने के लिए खुद को समय दें कि आप किस तरह से काम कर रहे हैं, खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से मजबूत बनाने के लिए दैनिक तनाव का सामना करने और लड़ने के लिए काम करते हैं. , जंहा ऐसा करने से वायरस और कई तरह के रोगों से निजात मिलता है, शांत और स्पष्ट दिमाग के साथ खुद को और दूसरों का ख्याल रखते हैं. अपने आप को आसानी से भूल जाते हैं और दूसरों को याद करते हैं कि हम सभी एक, समान, सुंदर हैं और हम सभी अच्छे हैं. "

फिल्म KGF में यश को नाकों चने चबवाने के लिए रवीना है तैयार

कीर्ति सुरेश के बाद अब मेहश बाबू की फिल्म में होगी इस अदाकारा की एंट्री

न ही महेश बाबू और न नहीं जूनियर एनटीआर बल्कि इस एक्टर के दीवाने हैं लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -