यश दासगुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पारा किया 1 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा
यश दासगुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पारा किया 1 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा
Share:

टॉलीवुड और बंगाली स्टार यश दासगुप्ता रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार करने से बहुत खुश हैं। वह टॉलीवुड में दूसरे पुरुष अभिनेता बन गए जिन्होंने इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन का आंकड़ा पार किया। यश पहले ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने शनिवार को एक मिलियन का स्कोर बनाया।

गैंगस्टर अभिनेता ने इस मील के पत्थर के बारे में बात करते हुए कहा, मेरे प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण माध्यम है। श्रोता मेरे लिए आते हैं, मेरे लिए प्यार की बौछार करते हैं और मुझे एक बेहतर पेशेवर बनने के लिए मार्गदर्शन भी करते हैं। यश ने आगे कहा, इंस्टाग्राम पर एक मिलियन के निशान तक पहुंचना इस कठिन, महामारी की अवधि में हुई सकारात्मक चीजों में से एक है। मैं वास्तव में इस उपलब्धि के लिए अपने सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@yashdasgupta)

यश दासगुप्ता उन एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने लॉकडाउन पीरियड पूरा करने के बाद फिल्मों के लिए शूटिंग शुरू की थी। इस बारे में बात करते हुए 'फिडा' अभिनेता ने कहा, मैं शूटिंग सेट पर वापस आने से वास्तव में खुश था। शुरू में हमारे लिए सेट्स पर गाइडलाइंस के मुताबिक ढलना थोड़ा मुश्किल था, लेकिन हमने इसे अपनाया। हम सभी एहतियाती उपायों जैसे मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने, उचित स्वच्छता आदि का भी ध्यान रख रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो यश को आखिरी बार अंशुमन प्रत्यूष की फिल्म 'एसओएस कोलकाता' में देखा गया था जिसमें मिमी चक्रवर्ती, नुसरत जहां, शांतिलाल मुखर्जी, रूपा भट्टाचार्य और सब्यसाची चक्रवर्ती भी हैं।

पावेल की साइकोलॉजिकल थ्रिलर में अहम भूमिका निभाएंगे अंकुश हाजरा

रजनीकांत पर मंडराया कोरोना का संकट, 8 क्रू मेंबर्स हुए संक्रमित

17 साल बड़े पति संग फोटो पोस्ट करना इस एक्ट्रेस को पड़ गया भारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -