KGF स्टार यश ने प्रभास के लिए चुनी एक स्क्रिप्ट
KGF स्टार यश ने प्रभास के लिए चुनी एक स्क्रिप्ट
Share:

यश फिलहाल KGF के सीक्वल पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, यश एक डेब्यू निर्देशक के स्क्रिप्ट से काफी प्रवित हुए और इसे अपने दोस्त टॉलीवुड अभिनेता प्रभास को दे दिया। जाहिर है, यश को यह स्क्रिप्ट बाहुबली अभिनेता के लिए काफी अनुकूल लगी और इसलिए वह चाहते है कि वह इस पर एक कॉल ले। उन्होंने कथित तौर पर निर्देशक और अभिनेता के बीच एक बैठक भी की। 

KGF: अध्याय 1 की अभूतपूर्व सफलता के बाद, यश अगली कड़ी KGF: अध्याय 2 के लिए तैयार है। दोनों अध्यायों का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, जिन्होंने कहानी, पटकथा और संवाद भी लिखे हैं। विजय किरागांडुर ने अपने बैनर हॉम्बेल फिल्म्स के तहत इस परियोजना का निर्माण किया। फिल्म में यश मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और उनके साथ जोड़ीदार श्रीनिधि शेट्टी हैं।

इस बीच, प्रभास को अपने मैग्नम ओपस साहो की रिलीज की उम्मीद है। फिल्म सुजीत द्वारा निर्देशित और 300 करोड़ रुपये के बजट पर वीवी कृष्ण रेड्डी और प्रमोद उप्पलपति द्वारा बैनर यूवी क्रिएशन्स के तहत निर्देशित है। इसकी स्टार कास्ट में नील नितिन मुकेश, लाल, अरुण विजय, मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ, वेनेला किशोर, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे भी सहायक भूमिकाओं में हैं। जहां प्रभास इस एक्शन एंटरटेनर में पुरुष प्रधान भूमिका निभा रहे हैं, वहीं उनके सामने स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर हैं। इस फिल्म के तकनीकी दल में कैमरा क्रैंक करने के लिए आर मधी और संपादन के लिए ए श्रीकर प्रसाद शामिल हैं। साहो 15 अगस्त, स्वतंत्रता दिवस पर अपनी रिलीज़ की योजना के साथ, पोस्ट-प्रोडक्शन के अंतिम चरण में है।

ऐश्वर्या राय के बाद, अब यह एक्टर भी होगा मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन का हिस्सा

तो इस वजह से 2.0 नहीं होगी चीन में रिलीज़?

थडम के रीमेक में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे राम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -