यश ने शुरू की 'केजीएफ चैप्टर 2' की डबिंग, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा भारी धमाल
यश ने शुरू की 'केजीएफ चैप्टर 2' की डबिंग, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा भारी धमाल
Share:

दक्षिण फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता यश की आगामी फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' की प्रतीक्षा ऑडियंस को काफी वक़्त से है। 'केजीएफ चैप्टर 1' ने पूरे देश में ऐसा धमाल मचाया था कि ऑडियंस सिनेमाघरों की तरफ भाग खड़े हुए थे तथा उन्हें आशा है कि जब 'केजीएफ चैप्टर 2' रिलीज होगी तो सिनेमाघरों में बैठने के लिए स्थान नहीं प्राप्त होगा। यदि आप भी ऐसे ही व्यक्तियों में से एक हैं, जो 'केजीएफ चैप्टर 2' की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि यश ने फिल्म की डबिंग आरम्भ कर दी है तथा पोस्ट प्रोडक्शन वर्क समाप्त होते ही वो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे।

मूवी के निर्देशक प्रशांत नील ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से फैंस को इस बात की खबर दी है कि यश ने 'केजीएफ चैप्टर 2' की डबिंग आरम्भ कर दी है। उन्होंने डबिंग स्टूडियो से यश के साथ अपनी एक फोटो ट्विटर पर साझा की है। फोटो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘यश के साथ डबिंग करना हमेशा रॉकिंग अनुभव रहता है।’ 

यश की आगामी मूवी 'केजीएफ चैप्टर 2' में संजय दत्त मुख्य खलनायक के रूप में दिखाई देंगे। निर्माताओं ने कुछ माहों पूर्व उनका फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसे शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी। संजय दत्त का लुक देखकर प्रशंसकों ने कहा था कि 'केजीएफ चैप्टर 2' में संजू बाबा तथा यश में जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी। फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' संजय दत्त के साथ-साथ रवीना टंडन भी नजर आएंगी। रवीना टंडन बहुत वक़्त से फिल्मी पर्दे से दूर हैं तथा केजीएफ चैप्टर 2 के साथ वो बेहतरीन वापसी करने के लिए तैयार हैं। रवीना टंडन फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रही हैं। 

बॉलीवुड में विजय सेतुपति की हुई धांसू एंट्री, सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

एसएस राजामौली की फिल्म से पीछे हटें सुपरस्टार महेश बाबू, त्रिविक्रम श्रीनिवास है वजह

सुपरस्टार नानी ने रिलीज किया ‘हिट 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर, ये अभिनेता निभाएंगे मुख्य रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -