बाहुबली जैसी धमाकेदार फिल्म को इस मूवी ने दी मात
बाहुबली जैसी धमाकेदार फिल्म को इस मूवी ने दी मात
Share:

दोस्तों वैसे तो आप सभी ने बॉलीवुड के साथ टॉलीवुड और हॉलीवुड की कई एक से बढ़कर एक फिल्मे देखी ही होंगी जिन्होंने आपका दिल भी जीता होगा, लेकिन आज हम साउथ की एक ऐसी फिल्म के बारें में बताने जा रहे है जो इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) से जुड़ी ताजा अपडेट्स लगातार अपने पाठकों को दे रही है. बीते दिनों हमने आपको बताया था कि फिल्म के निर्माताओं ने सरकार से अनुमति लेकर इसका पोस्ट प्रोडक्शन वर्क शुरू कर दिया है. मेकर्स चाहते हैं कि वो केजीएफ 2 को तय तारीख पर ही सिनेमाघरों में रिलीज करें, इसलिए वो लॉकडाउन में भी फिल्म पर काम कर रहे हैं. पोस्ट प्रोडक्शन वर्क के साथ-साथ मेकर्स फिल्म के प्रेजेंटेशन पर भी काम कर रहे हैं. ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केजीएफ 2 के निर्माताओं ने फिल्म के सैटेलाइट राइट्स बेच दिए हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यश (Yash) स्टारर केजीएफ 2 के निर्माताओं ने फिल्म के सैटेलाइट राइट्स एक चैनल को करीबन 120 करोड़ रुपये में बेचे हैं. हालांकि इस बारे में मेकर्स ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. केजीएफ 2 में यश और संजय दत्त की भिड़ंत देखने को मिलेगी, जिसके लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं. प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही यह फिल्म इसी साल 23 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी दिखाई देंगी, जो भारत की दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार अदा करती नजर आएंगी.

बाहुबली 2 से भी आगे निकली केजीएफ चैप्टर 2: इस फिल्म में यश के अपोजिट श्रीनिधि शेट्टी लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई देंगी. सैटेलाइट राइट्स बेचने के मामले में यश स्टारर ने साउथ स्टार प्रभास की फिल्म 'बाहुबली 2' को भी पछाड़ दिया है. प्रभास स्टारर 'बाहुबली 2' के सैटेलाइट राइट्स एक टीवी चैनल को लगभग 118 करोड़ रुपये में बेचे गए थे. 'केजीएफ: चैप्टर 2' को लेकर बीते दिनों खबरें आ रही थी कि शूटिंग पूरी ना होने की वजह से इसकी रिलीज टाल दी गयी है लेकिन बाद में मेकर्स ने एक इंटरव्यू के दौरान इन सभी बातों केवल अफवाह बताया था.

 

रिया के इस लुक के फैंस हुए दीवाने, यहां देखे फोटो

राइमा सेन ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी ये खूबसूरत फोटो

इस फोटो में स्टाइलिश पोज देती नजर आई अभिनेत्री एना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -