गोविंदा की कार का हुआ एक्सीडेंट
गोविंदा की कार का हुआ एक्सीडेंट
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा के बारे में एक बुरी खबर आई है. जी दरअसल बीते बुधवार रात को उनकी कार को एक दूसरी कार ने टक्कर मार दी. उस समय कार में गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा और ड्राइवर मौजूद थे. ऐसा बताया जा रहा है कि दूसरी गाड़ी यशराज बैनर से जुड़े किसी शख्‍स की थी, घटना कल रात करीब 8:30 बजे की है, जिस गाड़ी ने टक्‍कर मारी, उसे ड्राइवर चला रहा था, टक्कर में दोनों गाड़ियों को नुकसान हुआ है.

वहीं खबर मिली है कि गोविंदा के बेटे को कुछ नहीं हुआ है. आपको बता दें कि इस बारे में जूहू पुलिस ने कहा कि इस मामले को कोई शिकायत भी दर्ज नहीं हुई है. मामले को दोनों पक्षों ने आपसी रजामंदी से सुलझा लिया है. वहीं हम आप सभी को यह भी बता दें कि हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रह चुके गोविंदा ने साल 2004 में कांग्रेस पार्टी जॉइन की थी और उन्होंने मुंबई नॉर्थ से लोकसभा का चुनाव भी जीता था, प्‍यार से लोग उन्‍हें 'चीची' भी कहते हैं.

गोविंदा एक बेहतरीन एक्टर रहे हैं. उनका जन्‍म एक पंजाबी परिवार में मुंबई में हुआ था और उनके पिता का नाम अरूण कुमार आहूजा और मां का नाम निर्मला देवी था, उनकी मां जानी-मानी अभिनेत्री थीं. वहीं आप सभी ने गोविंदा को आखिरी बार साल 2019 में आई कॉमिडी ड्रामा फिल्‍म 'रंगीला राजा' में देखा होगा. वहीं उनकी यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन फिर भी गोविंदा को लोग बहुत प्यार देते हैं.

अब नेपोटिज्म पर सामने आईं सेलीना जेटली, कहा- 'लोगों ने मुझे मैनेक्विन की नजर से देखा...'

अब जमकर ट्रोल हो रहें हैं अर्जुन कपूर, इस फिल्म में सुशांत को किया था रिप्लेस

सामने आई सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हुआ चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -