भोजपुरी फिल्म “लालटेन” का फर्स्ट लुक जारी, फैंस हुए पागल
भोजपुरी फिल्म “लालटेन” का फर्स्ट लुक जारी, फैंस हुए पागल
Share:

 

स्काईलाइन मूवी मीडिया के बैनर तले भोजपुरी फ़िल्म “लालटेन” का निर्माण किया गया है. जिसको  फर्स्ट लुक लॉन्च हो चुका है. अब भोजपुरी मूवी जगत का नया दौर प्रारंभ हो गया है. इसी कड़ी में फ़िल्म “लालटेन” के निर्देशक धीरु यादव ने फ़िल्म की कहानी को लेकर कहा कि मूवी एक ऐसे किरदार पर आधारित है जो बिहार के पिछड़ा, अतिपिछड़ा अल्पसंख्यक वर्ग और मजदूरों के हक के लिए लड़ाई लड़ी. जिसको काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा. अब आगे उस इंसान के साथ क्या क्या हुआ और किन किन कठिनाईयों, मुसीबतों से गुजरना पड़ा ये आप सभी को मूवी देखकर ही पता चलेगा. 

सामने आया विजय की नई फिल्म का गाना

मूवी का ट्रेलर इसी माह के लास्ट में आने वाला है. आप लोगों से यही अनुरोध है, कि इस मूवी के ट्रेलर को आप सभी अपना प्यार आशीर्वाद अवश्य दीजिएगा. वही मूवी में मुख्य किरदार में यश कुमार हैं, जो इस फ़िल्म में एक अलग लुक व जबरदस्त किरदार में नजर आयेंगे. इस किरदार के लिए यश कुमार ने काफी मेहनत की है, और बहुत ही बेहतरीन तरीके से किरदार को निभाया है. यह भी कह सकते हैं कि उस रोल को यश कुमार जी ने ​बखुभी निभाया है.

निर्देशक गोकुल ने अपनी अगली फिल्म के रीमेक का किया एलान

मूवी की हीरोइन समृति सिन्हा हैं. उन्होंने ने एक नए अवतार में अपने किरदार को जिया है, जोकि दर्शकों को आनंदित कर देगा. साथ ही, आयशा कश्यप भी विशेष अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है. आशा है कि मूवी का फर्स्ट लुक सभी को बहुत पसंद आयेगा. फ़िल्म के निर्माता सुमन शर्मा हैं. निर्देशक धीरू यादव हैं. फिल्म में मुख्य कलाकार यश कुमार, स्मृति सिन्हा, आयशा कश्यप, संजय पाण्डेय, गोपाल राय, सुबोध सेठ, महेश आचार्य, अरुण सिंह (भोजपुरिया काका), अनूप अरोरा, सोनू पाण्डेय, राव रणविजय सिंह आदि कई कलाकार नजर आयेंगे. फ़िल्म में गेस्ट एपेरियन्स में यूट्यूब स्टार चांदनी सिंह नजर आएंगी.

रक्षाबंधन पर नुसरत ने साझा की ऐसी तस्वीर, लोग कर रहे है जमकर ट्रोल

आखिर क्यों रिया ने छोड़ी तेलुगु फिल्म की शूटिंग, क्या है इसके पीछे की वजह

मालविका मोहनन के जन्मदिन पर रिलीज़ हुआ नई मूवी का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -