सिंघम, दबंग, राउडी सब हो जाएंगे फेल, जब धाकड़ पुलिस जवान के रूप में दिखेंगे यश कुमार
सिंघम, दबंग, राउडी सब हो जाएंगे फेल, जब धाकड़ पुलिस जवान के रूप में दिखेंगे यश कुमार
Share:

भोजपुरी सिनेमा में अलग-अलग किरदारों के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता यश कुमार अब एक बार फिर नए किरदार में दिखने के लिए तैयार है. भोजपुरी के एक्शन स्टार यश कुमार अपनी आगामी फिल्म‘ इंस्पेक्टर धाकड़ सिंह’ साइन कर ली हैं जिसकी शूटिंग 14 जनवरी 2019 से गुजरात के संजान में शुरू होने जा रही है. इस फिल्म में एक बार फिर यश कुमार का नया अवतार नजर आने वाला है.

हर फ़िल्म में अलग-अलग गेट अप में नज़र आने वाले यश अपने हर किरदार पर मेहनत करते हैं. बता दें कि इस फिल्म में भी यश ऐसा ही करते नजर आने वाले हैं. वे धाकड़ पुलिस जवान का किरदार अदा करने जा रहे हैं. साथ ही फ़िल्म में यश कुमार चार अभिनेत्रियों से रोमांस करते नजर आने वाले हैं. अंजना सिंह, निधि झा और सीमा सिंह इस फिल्म में हैं फिलहाल चौथी अभिनेत्री का नाम अभी सामने नहीं आया हैं. 

बता दें कि एक बार फिर से भोजपुरी दर्शक अंजना सिंह और यश कुमार की जोड़ी साथ काम करने जा रही है. खास बात यह है कि अब तक यश कई अवतार में नजर आ चुके लेकिन पहली बार यश धाकड़ इंस्पेक्टर के रोल में नजर आने वाले हैं. यश कुमार की आगामी फिल्म ‘‘बिटिया छठी माई के’’ फ़रवरी 2019 में प्रदर्शित होगी. वहीं इससे पहले इस फिल्म के शूटिंग शुरू हो जाएगी. इस फिल्म में दर्शकों को यश के कई शेड्स देखने को मिलेंगे.फ़िलहाल वे निर्देशक सुजीत वर्मा के साथ फिल्म ”इंस्पेक्टर धाकड़ सिंह” की तैयारी में जुटे हुए है. 

 

एक साथ नजर आई दो सेक्सी हसीनाएं, इंटरनेट पर मचा धमाल

इस सुपरस्टार को अक्षरा सिंह ने दिया धोखा, VIDEO को अब तक 31 मिलियन व्यू

काजल-खेसारी की जोड़ी ने फिर मचाया कहर, VIDEO को 9 करोड़ व्यू

गाना रिकॉर्ड करते हुए निरहुआ ने किसे कहा I LOVE YOU, वीडियो वायरल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -