यारा शाहिदी निभाएगी टिंकरबेल्स का किरदार
यारा शाहिदी निभाएगी टिंकरबेल्स का किरदार
Share:

हॉलीवुड को अब नस्लवाद की अवधारणा के खिलाफ जाता देखा गया है। 'ब्लैक-ईश' स्टार यारा शाहिदी अपनी अगली फीचर फिल्म उपस्थिति में अपना जादू बिखेरने वाली है। 20 वर्षीय स्टार को डिज्नी के आगामी लाइव-एक्शन रीमेक "पीटर पैन और वेंडी" में टिंकरबेल का किरदार निभाने के लिए रोपित किया गया है। यह पहली बार इंगित करता है कि पहली बार अलग-अलग शेड के अभिनेता ने उस भूमिका को उभार दिया है जो परंपरागत रूप से एक सफेद अभिनेत्री को चित्रित करती है। आगामी लाइव-एक्शन फीचर, "द लिटिल मरमेड (2020)" में एरियल की मुख्य भूमिका में हाले बैली को कास्ट करने के बाद अपनी फिल्मों में विविधता का प्रतिनिधित्व करना जारी रखने के डिज्नी के प्रयासों का यह भी नवीनतम रूप है।

वही शाहिद जूड लॉ के साथ कैप्टन हुक सहयोग करेंगे, अलेक्जेंडर मोलोनी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो पीटर पैन और एवर एंडरसन का किरदार निभाएंगे, जिन्हें वेंडी के रूप में रोल दिया गया है। डेविड लोरी, जिन्होंने स्टूडियो के लिए पीट के ड्रैगन को हेल किया, "पीटर पैन और वेंडी" को पतवार करने के लिए बोर्ड पर हैं। लोवी ने पटकथा का सह-लेखन भी किया है, जो कि टोबी हैलब्रुक के साथ डिज्नी की 1953 की एनिमेटेड फिल्म पर आधारित है। जिम व्हिटकर फ्लिक का निर्माण कर रहे हैं।

"पीटर पैन और वेंडी" डिज्नी के लाइव-एक्शन के अगले एनिमेटेड मानकों में से एक होगा। स्टूडियो ने हाल ही में मुल्तान को निकी कारो द्वारा, डिज्नी + कोरोनोवायरस महामारी के कारण रिलीज़ किया, और रोब मार्शल ("शिकागो", "मैरी पैपिनस रिटर्न्स") के साथ "द लिटिल मरमेड" को वापस परदे पर लाया जाएगा। शाहिद को एबीसी के सिटकॉम "ब्लैक-ईश" पर सबसे पुरानी बेटी ज़ोए जॉनसन के रूप में उनकी भूमिका के लिए प्रसिद्धि मिली। लोकप्रिय और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित श्रृंखला "ग्रोएन-ईश" को स्पिन-ऑफ पार कर गई है, जिसका 2018 में प्रीमियर हुआ और इसमें शाहिदी भी शामिल हैं।

इस अभिनेत्री को F.R.I.E.N.D.S. शो में Rachael के चरित्र में उतारा गया था

जेम्स कॉर्डन ने अपने शो को लेकर कही ये बात

क्या खलोए कार्दशियन और त्रिस्टान थॉम्पसन एक साथ वापस आ गए हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -