इस मंदिर में जाने से थर-थर कांपने लगते हैं लोग, वजह जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे
इस मंदिर में जाने से थर-थर कांपने लगते हैं लोग, वजह जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे
Share:

दुनिया का हर एक व्यक्ति मंदिरों में अपने सभी संकटों से मुक्ति पाने के लिए और परेशानियों को दूर करने के लिए जाता है लेकिन हम आपको आज एक ऐसे मंदिर के बारे में बता रहे है जहां पर लोगों को जाने से ही डर लगता है.

Yamraj Temple

जी हाँ... यह मंदिर हिमाचल प्रदेश के चम्बा के एक छोटे से कस्बे भरमोर में स्थित है. भले ही ये मंदिर देखने में तो काफी छोटा है लेकिन इसकी ख्याति दूर-दूर तक फैली हुई है. इस मंदिर के बारे में कुछ ऐसा कहा जाता है जिसके बाद लोग इस मंदिर के अंदर जाने की गलती कभी नहीं करते हैं. जी हाँ... हर कोई इसके बाहर से ही भगवान की प्रार्थना करके निकल जाते हैं. आपको बता दें ये मंदिर मृत्यु के देवता यमराज का है.

यमराज

आपको बता दें यमराज का यह दुनिया का एकमात्र मंदिर है. इस मंदिर के बारे में लोगों का कहना है कि इस मंदिर को यमराज के लिए ही बनाया गया है और इसलिए इसके अंदर उनके अलावा और कोई भी प्रवेश नहीं कर सकता है. इस मंदिर के बारे में ऐसा भी कहा जाता है कि इसके अंदर चार छिपे हुए दरवाजे हैं जो कि सोने, चांदी, तांबे और लोहे के बने हुए हैं. इतना ही नहीं बल्कि लोगों का तो ये भी कहना है कि जो लोग ज्यादा पाप करते हैं, उनकी आत्मा लोहे के गेट से अंदर जाती है और जिसने पुण्य किया हो, उसकी आत्मा सोने के गेट के अंदर जाती है.

MBA-MCA पास लोग करना चाहते हैं झाड़ू-पोंछा, वजह हैरान कर देगी

दुर्लभ है काला सेब, कीमत सुन उड़ जायेंगे होश

इन देशों में नहीं रख सकते है अपने बच्चों के ऐसे नाम, वरना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -