'यामिनी सिंह' के जन्मदिन के मौके पर बधाईयों की लगी कतार
'यामिनी सिंह' के जन्मदिन के मौके पर बधाईयों की लगी कतार
Share:

चर्चित भोजपुरी फिल्म ‘पत्थर के सनम’ से भोजपुरी सिनेमा में धमाकेदार एंट्री कर रहीं अदाकारा यामिनी सिंह के जन्मदिन के शुभ दिन पर फिल्म पत्थर के सनम की पूरी टीम, उनके सगे-संबन्धियों, करीबी मित्रों तथा उनके चाहने वालों ने फ़ोन पर कॉल व मैसेज करके, व्हाट्सप्प पर व सोशल मीडिया पर भी बधाई व शुभकामनाएं दी है. उनके पास दिन भर बधाईयों का ताँता लगा रहा. यामिनी ने जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं देने वाले सभी को तहेदिल से धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया है. यामिनी सिंह की बात की जाय तो वे जितनी अच्छी अदाकारा हैं, उतनी ही अच्छी इंसान भी हैं. बचपन से ही अपनी खास पहचान कुछ अलग करने ललक की वजह से बनाई है.

तमिल बिग बॉस सीज़न 3 के साथ ही छोटे परदे पर लौटने के लिए तैयार हैं कमल हासन

अदाकारा यामिनी सिंह ने अपने सपने को साकार कर रही भोजपुरी सिनेमा में करियर के शुरूआती दौर मे युवा दिलों की धड़कन सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू के साथ फ़िल्म पत्थर के सनम से की हैं. यह उनकी पहली फिल्म है, जिसमें उन्होंने कमाल का परफार्मेंस की हैं. राजघराना फिल्म्स प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘पत्थर के सनम’ के निर्माता आदित्य कुमार झा हैं. निर्देशक नीरज रणधीर हैं. सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने इस फिल्म के सभी राईट्स खरीदे है.

टॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता रल्लापल्ली नरसिम्हा राव ने शुक्रवार की शाम ली अंतिम सांस

प्राप्त जानकारी के अनुसार यामिनी सिंह उत्तर प्रदेश की राजधानी व नवाबों के शहर लखनऊ की मूल निवासी हैं. उन्होंने पुणे, महाराष्ट्र में स्नातक की पढ़ाई पूरी कर फैशन डिजाइनर का कोर्स करने के साथ साथ कंप्यूटर इंजीनियरिंग में भी महारत हासिल किया है. मगर ग्लैमर की दुनियां की चमक दमक से प्रभावित होकर यामिनी ने फ़िल्म अभिनेत्री बनने का फैसला लिया और आज कई भोजपुरी फिल्मों में बतौर मुख्य नायिका के रूप में कार्य कर रही हैं. अरविन्द अकेला कल्लू के साथ पत्थर के सनम के अलावा जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ लल्लू की लैला में भी नज़र आने वाली हैं. सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिन्टू के साथ प्रेम गीत के अलावा मुख्य नायिका सशक्त भूमिका में कई भोजपुरी फिल्मों में दिखाई देंगी.

Anjana Singh ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, फैंस ने की तारीफ

आखिर क्यों? इस अभिनेता ने दी बच्चों को सिर्फ एक घंटा वीडियो गेम खेलने की अनुमति

फुल कॉमेडी के साथ लॉन्च हुआ देवी 2 का ट्रेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -