देश के एजुकेशन सिस्टम की पोल खोलेगा 'म्यूजिकल स्कूल', साथ नज़र आएँगे शरमन जोशी और श्रिया सरन
देश के एजुकेशन सिस्टम की पोल खोलेगा 'म्यूजिकल स्कूल', साथ नज़र आएँगे शरमन जोशी और श्रिया सरन
Share:

मुंबई: यामिनी फिल्म्स ने आज 'म्यूजिकल स्कूल' फिल्म का ऐलान किया है. इलैयाराजा द्वारा संगीतबद्ध किए गए इस म्यूजिकल को ब्रॉडवे के कोरियोग्राफर एडम मरी द्वारा कोरियोग्राफ किया जाएगा. पापा राव बियाला द्वारा लिखित और निर्देशित, इस म्यूजिकल में शरमन जोशी, श्रिया सरन, सुहासिनी मुले, बेंजामिन गिलानी, प्रकाश राज, तेलुगु कॉमेडियन ब्रह्मानंदम, विनय वर्मा, ग्रेसी गोस्वामी और ओजू बरुआ दिखाई देंगे.

फिल्म जोधा अकबर में अपने काम के लिए सराहे गए सिनेमैटोग्राफर किरण देवहंस, अपने पापा राव बियाला के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में शामिल हैं. इस म्यूजिकल मूवी का मुहूर्त 15 अक्टूबर को किया जाएगा.12 गानों की ये लड़ी हमारी उस अकल्पनीय शिक्षा प्रणाली के दबाव के संबंध में है, जिसमें बच्चों को समीकरण रटवा कर उन्हें महज डॉक्टर और इंजिनियर बनने का टारगेट दिया जाता है और इसमें खेल और कला के लिए पर्याप्त वक़्त नहीं दिया जाता.

हैदराबाद में स्थापित यह हास्य संगीत यात्रा निश्चित रूप से उन लोगों को रास आएगी, जो प्यार करने, सपने देखने, हंसने और गाना गाने की इच्छा रखते हैं. यह अपने खूबसूरत खुले आसमान और विशाल समुद्र तटों के साथ ही गोवा के भावों का भी जश्न मनाएगा. अभिनेता शरमन जोशी ने कहा है कि मुझे पापा राव की म्यूजिकल स्कूल का हिस्सा बनकर काफी प्रसन्नता हो रही है. यह मेरी पहली बहुभाषी फिल्म है. 

'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर संजय लीला भंसाली ने लिया बड़ा फैसला, फैंस को लगेगा झटका

बॉलीवुड की इन 2 अभिनेत्रियों की बायोपिक करना चाहती है कृति सेनन, नाम जानकार हो जाएंगे हैरान

बिग बॉस के घर में घुंसते ही निया शर्मा ने मचाई धूम, पहले ही दिन बनी घर की लेडी बॉस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -