अपनी शादी में आप भी फॉलो कर सकते हैं यामी गौतम का लेटेस्ट लुक
अपनी शादी में आप भी फॉलो कर सकते हैं यामी गौतम का लेटेस्ट लुक
Share:

शादी के दिन हर लड़की एक अलग लुक में दिखना चाहती है और इसके लिए वो पहले से ही तैयारी भी शुरू कर देती है. आप जानते ही हैं इसके लिए वो लहंगे की खरीदारी भी सोच समझकर करती हैं. ऐसे में हर लड़की इस बात का पूरा ध्यान रखती है कि वो शादी के दिन ट्रेंडी लहंगा पहने. ऐसे ने वो ट्रेंडी लुक पर ही फोकस करती हैं और चाहती हैं उनके पास भी 
लेटेस्ट और ट्रेंडी डिज़ाइन ही हो. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं एक्ट्रेस यामी गौतम का लुक जो हाल ही में सामने आया है और वो इस लुक बेहद ही सुंदर लग रही हैं. 

शादी के लिए आप भी यामी का ये लुक फॉलो कर सकती हैं. हाल ही में यामी गौतम का ऐसा ही खूबसूरत ब्राइडल लुक देखने मिला है. इनका ये लुक बेहद ट्रेंडी और स्टाइलिश है. उन पर ये लहंगा और ये लुक काफी खूबसूरत लग रहा है. वैसे बता दें, उनका ये लुक उनकी आने  वाली फिल्म का है. इसमें ये बॉटल ग्रीन लहंगे में नजर आ रही हैं. लाइट लिपस्टिक और आईलाइनर के साथ उन्होंने अपना मेकअप मिनिमल रखा है, जो लहंगे के साथ पूरी तरह जंच रहा है. इनका ये लुक काफी शाही है.

अगर अपनी शादी में कुछ खास और अल्फ दिखना चाहती हैं तो यामी गौतम का ये लुक जरूर फॉलो कर सकते हैं जिसमें यक़ीनन आप भी सुंदर हो दिखाई देंगी. एक्ट्रेस ने इसमें अपने लहंगे के कलर से मैच करती हुई ज्वेलरी पहनी है. बालों में गुलाबों का गजरा लगाकर अपने ब्राइडल लुक को और भी खूबसूरत बना दिया है. अगर रेड के अलावा आप भी कुछ अलग कलर चाहती हैं तो इस कलर के लहंगे को चुन सकती हैं. 

टमाटर भी लगा सकता है खूबसूरती में चार चाँद, जानें उपयोगी टिप्स

लिपस्टिक का कलर बयान करता है आपकी पर्सनालिटी...

नारियल तेल है मेकअप रेमूवर के लिए बेस्ट चॉइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -