फिल्म बाला की पटकथा को सुनते ही उससे जुड़ गई यामी गौतम
फिल्म बाला की पटकथा को सुनते ही उससे जुड़ गई यामी गौतम
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री यामी गौतम को आप एक नई फिल्म में देखेंगे. जी हाँ, वहीं उनकी नई फिल्म के बारे में उन्होंने हाल ही में बातें की है. उन्होंने कहा कि ''आयुष्मान खुराना अभिनीत आगामी फिल्म बाला की पटकथा से फौरन ही उन्हें जुड़ाव सा महसूस हो गया.''

जी हाँ, हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए यामी ने एक बयान में कहा, ''बाला ऐसी पटकथा रही जिससे मैंने फौरन जुड़ाव महसूस किया. फिल्म पर काम रही टीम बेहद प्रतिभाशाली है और खासकर उरी के बाद मेरे लिए यह एक और बेहतरीन फिल्म का हिस्सा बनने जैसा है. उरी की जबरदस्त सफलता के साथ 2019 मेरे लिए बेहद शानदार रहा और जहां यह अभी भी देश के कुछ हिस्सों में दिखाई जा रही है वहीं एक और दिलचस्प कहानी के साथ शूटिंग करना अद्भुत है.'' आप सभी को बता दें कि बाला में यामी एक बार फिर निर्माता दिनेश विजान के साथ काम करेंगी. आप सभी को बता दें कि इससे पहले दोनों इससे पहले बदलापुर में साथ काम कर चुके हैं जो जबरदस्त रहा है.

वहीं फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक हैं और इस फिल्म में सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी और सीमा पाहवा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. वहीं यामी की बात करें तो वह इसके पहले कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं उन्होंने आयुष्मान के साथ भी फिल्मों में काम किया है और उनकी जोड़ी को अब तक खूब पसंद किया जा चुका है.

नशे में विक्की कौशल के साथ ऐसी हरकत करना चाहती थी तापसी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की 'शेरशाह' की शूटिंग

रिलीज़ हुआ Soty 2 का नया गाना 'जट लुधियाने का'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -