भूत-पुलिस के लिए यामी ने की खूब मेहनत, 3 घंटे में होती थी तैयार

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम को आप सभी इन दिनों फिल्म 'भूत पुलिस' में देख रहे होंगे। यह फिल्म बीते दिनों OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी और इस फिल्म को फैंस का बड़ा प्यार मिल रहा है। अब इसी बीच अभिनेत्री यामी गौतम ने बताया है कि फिल्म में उनके लिए अपना किरदार करना कितना मुश्किल रहा है। जी दरअसल हाल ही में अभिनेत्री यामी गौतम ने अपने मेकअप और शूटिंग से पहले के कुछ वीडियो शेयर किए हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इन वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सीन को शूट किए जाने से पहले घंटों तक यामी गौतम को तैयार किया जाता था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

अभिनेत्री ने वह वीडियो क्लिप भी शेयर किए हैं जिनमें आप केबल्स के सपोर्ट पर यामी गौतम को उल्टी होकर चलते देख सकते हैं। वहीँ इन वीडियो और फोटोज को शेयर कर कैप्शन में यामी ने अपनी प्रतिक्रिया लिखी है। आप देख सकते हैं यामी गौतम ने कैप्शन में लिखा है, 'हॉरर फिल्मों के प्रति मेरा प्यार वो सबसे प्रमुख कारण था जिसकी वजह से मैंने फिल्म 'भूत पुलिस' में ये किरदार निभाया था। जिसमें मुझ पर एक रूह हावी हो जाती है। ये आसान नहीं था क्योंकि इसके लिए तैयार होने में मुझे 3 घंटे का समय लगता था और मेकअप को हटाने में 45 मिनट लगते थे। हिमाचल की कंपा देने वाले मौसम में नंगे पांव सिर्फ केबल्स के सपोर्ट पर शूटिंग करना आसान नहीं था।'

आगे यामी गौतम ने लिखा है, 'मेरी गर्दन में इंजरी के बावजूद, मैं सब कुछ खुद करना चाहती थी, और मेरी योगा प्रैक्टिस ने इसे एक अलग ही स्तर पर कर दिखाने में मेरी बहुत मदद की। हालांकि मैं चाहती थी कि काश मुझे थोड़ी प्रोफेशनल ट्रेनिंग मिल पाती, लेकिन पेनडेमिन की पाबंदियों के चलते ऐसा होना संभव नहीं था। मैंने सेट पर वो सब कुछ किया जो बेस्ट मैं कर सकती थी।'न अब इस समय यामी का यह अवतार देख फैंस डरे हुए हैं और उनकी तारीफों के भी पूल बाँध रहे हैं।

पुलिस ने मारा बार में छापा, 56 लोग गिरफ्तार

'जो नफरत करे, वह योगी कैसा', राहुल गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज

कश्मीर में कोरोना की तीसरी लहर ! 22 क्षेत्र रेड जोन घोषित, कई तरह के प्रतिबन्ध लागू

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -