हाथों में चूड़ा, माथे पर बिंदी लगाए पति संग अमृतसर पहुंची यामी गौतम

बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने काम से सभी का दिल जीता है और वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों के लिए भी मशहूर हैं। इन दिनों यामी अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। आपको बता दें कि यामी आए दिन अपने पति आदित्य धर के साथ स्पॉट होती हैं और दोनों को अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। अब शादी के बाद हाल ही में यामी गौतम पति के साथ अमृतसर पहुंची और यहाँ स्थित पवित्र स्थान श्री हरमंदिर साहब में उन्होंने माथा टेका।

वहीं उन्होंने इस दौरान की तस्वीरें भी शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं। इन तस्वीरों को यामी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। शेयर की तस्वीरों में यामी पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में मिनिमल मेकअप, हाथों में चूड़ा, ईयरिंग्स और माथे पर बिंदी लगाए यामी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बालों का बांधा हुआ है और सिर को दुपट्टे से ढका है। वहीं आदित्य के बारे में बात करें तो उन्होंने व्हाइट कुर्ते पजामे और नेहरू जैकेट में अपने आपको तैयार किया है और वह हैंडसम लग रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने सिर पर सैफरन कपड़ा बांध रखा है। एक तस्वीर में कपल गोल्डन टेंपल के सामने हाथ जोड़े खड़े दिख रहे हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में दोनों सरोवर के किनारे बैठे हैं। इस समय कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और जो इन्हे देख रहा है वह दोनों की तारीफें कर रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी गौतम बीते कुछ समय से अपनी नई फिल्म 'भूत पुलिस' को लेकर लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं और अब वह जल्द ही फिल्म दसवीं और लाॅस्ट जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

यामी गौतम से लेकर दीया मिर्ज़ा तक पहली बार करवाचौथ व्रत रखेंगी यह अभिनेत्रियां

अक्षय कुमार संग नाचते-नाचते रणवीर सिंह ने मार लिया गलत जगह हाथ, दर्द से हुआ बुरा हाल

अनन्या पांडे की चैट से हुआ बड़ा खुलासा, आर्यन से बोला था- 'गांजा ट्राई करना चाहती हूं'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -