जैसलमेर से तस्वीर शेयर कर बोलीं यामी गौतम- 'यहाँ से 11 साल पहले मैंने करियर की शुरुआत...'

Jan 19 2021 01:06 PM
जैसलमेर से तस्वीर शेयर कर बोलीं यामी गौतम- 'यहाँ से 11 साल पहले मैंने करियर की शुरुआत...'

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम को उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों को जीता है। वहीं उनकी एक्टिंग भी कमाल की है। वैसे यामी ने अपने करियर की शुरआत छोटे पर्दे से की थी लेकिन आज वह एक जानी-मानी अदाकारा बन चुकीं हैं। आप सभी ने उन्हें पहली बार टीवी सीरियल 'चांद के पार चलो' टीवी सीरियल में देखा होगा। वहीं इस शो का पहला शेड्यूल जैसलमेर में हुआ था। ऐसे में अब यामी को बॉलीवुड में आए हुए 11 साल पूरे हो चुके हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

इस मौके पर यामी ने अपनी एक बहुत प्यारी सी तस्वीर को शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हों रही हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर के माध्यम से उन्होंने उस समय को याद किया, जब वह यहां 11 साल पहले एक टेलीविजन शो की शूटिंग शुरू की थी। इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आगामी फिल्म के सेट से शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "यह वह जगह है जहां 11 साल पहले मैंने बतौर अभिनेत्री अपनी करियर शुरू की थी। जैसलमेर में! मेरे परिचय दृश्य की शूटिंग की यादें अभी भी ताजा हैं, जिसके माध्यम से मैं टेलीविजन की दुनिया में उतरी थी। जिंदगी एकदम गोल है, जहां आज मैं फिर से वापस आ खड़ी हुई हूं।"

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि यामी ने बीते सोमवार को अपनी आगामी फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म है और इसका अंतिम शेड्यूल का स्थान जैसलमेर है। वैसे इससे पहले, यूनिट ने मुंबई के अलावा, हिमाचल प्रदेश के स्थानों पर फिल्म की शूटिंग कर ली है। आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म को पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और इस फिल्म में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नाडीज, अर्जुन कपूर और जावेद जाफरी भी हैं।

TV Actress ने पायलट पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप

आर बाल्की ने मारा बड़ा दांव, बॉलीवुड नहीं बल्कि इस फेमस साउथ सुपरस्टार के साथ बनाएंगे फिल्म

असम सरकार ने दी डिब्रू-सैखोवा राष्ट्रीय उद्यान के 5,500 निवासियों के पुनर्वास की योजना को मंजूरी